चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेटी की बीमारी से तंग थी मां, गला घोटकर कर दी हत्या, फिर पुलिस के सामने किया सरेंडर

Bengaluru Crime News : बेंगलुरु में एक मां अपनी बेटी की बीमारी से इतनी तंग थी कि उसने गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी महिला ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
08:33 PM Jun 15, 2024 IST | Deepak Pandey
मां ने गला घोटकर बेटी की हत्या कर दी।
Advertisement

Bengaluru Woman Killed Autistic Daughter : कर्नाटक में एक महिला ने अपनी साढ़े तीन साल की मासूम बेटी की हत्या कर दी। बेटी की बीमारी से तंग आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। इसके बाद आरोपी महिला ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Advertisement

बेंगलुरु की रहने वाली एक महिला की जुड़वां बेटियां थीं और दोनों ही ऑटिस्टिक हैं। एक बेटी में ऑटिज्म के हल्के लक्षण हैं तो दूसरे में गंभीर। इसे लेकर महिला चिंतित रहती थी कि गंभीर ऑटिज्म से पीड़ित उसकी बेटी कैसे अपने जीवन को बिताएगी। इसके बाद उसने अपनी बेटी को जान से मारने का फैसला किया।

तनाव में थी आरोपी महिला

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला ने गुरुवार को गला घोटकर अपनी मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी महिला ने सुब्रमण्य नगर पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया। महिला ने पूछताछ में यह भी बताया कि वह पिछले कुछ महीनों से तनाव में थी, जिसकी वजह से उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी।

Advertisement

विदेश में रहता है आरोपी का पति

पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और फिर उसे अदालत में पेश किया। कोर्ट ने महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है। बताया जा रहा है कि महिला का पति विदेश में रहता है और वही नौकरी करता है।

Advertisement
Tags :
bengaluru news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement