खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कुत्ते के भौंकने से गुस्साए शख्स ने महिला को किया निर्वस्त्र, डॉग के प्राइवेट पार्ट्स को रॉड से छेदा

Bhubaneswar Man Pierced Dog Private Part: पीड़ित महिला ने कैपिटल थाने में अपनी शिकायत में आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है।
08:12 PM Oct 20, 2023 IST | Pushpendra Sharma
Bhubaneswar Man Angry over dog barking, pierces private parts with rod, ‘molests’ women
Advertisement

Bhubaneswar Man Pierced Dog Private Part: भुवनेश्वर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स कुत्ते के भौंकने से इस तरह भड़क गया कि सड़क पर 23 साल एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर डॉग के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला कर दिया।

Advertisement

यह घटना गुरुवार को दिनदहाड़े भुवनेश्वर में हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंदन नायक नाम के एक शख्स ने डॉग पर तेज धार वाले हथियार से हमला किया। कथित तौर पर शख्स ने कुत्ते के गुप्तांगों को रॉड से छेद दिया। महिला ने कैपिटल थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग 

पीड़ित महिला ने कैपिटल थाने में अपनी शिकायत में आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। महिला का कहना है कि चंदन नायक और उसके पिता दोपहर में मेरे घर के बाहर चिल्लाए। जब मैं कारण पूछने गई, तो चंदन ने मुझे गालियां दीं और अपने पालतू कुत्ते को चुप कराने के लिए कहा।

महिला ने कहा कि जब उसने अपने कुत्ते को चुप कराने से इनकार कर दिया तो चंदन ने उसे सड़क पर खींच लिया। उसने मेरे कपड़े फाड़ दिए और मुझे निर्वस्त्र कर दिया। उसने मेरा यौन उत्पीड़न किया और इसमें उसके पिता ने मदद की।

Advertisement

ये भी पढ़ें: शख्स ने कचरा गाड़ी में फेंक दिए 12 लाख के गहने, खुद का ही ‘आइडिया’ पड़ गया भारी

जल्द ही शुरू करेंगे कार्रवाई

महिला के अनुसार, उसने मेरे साथ बलात्कार करने का प्रयास किया गया। महिला ने बताया कि इसके अलावा चंदन ने जानवर के गुप्तांगों को लोहे की रॉड से छेद दिया। कैपिटल पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक पद्मनाव प्रधान ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है। हम जल्द ही आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे।

(canadianpharmacy365.net)

Advertisement
Tags :
BhubaneswardogOdisha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement