खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 मुश्किल में, मुंबई पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची शिवसेना, जानें पूरा माजरा

Bigg Boss OTT 3 के खिलाफ शिवसेना नेता ने मुंबई पुलिस को शिकायत की है। शिकायत में रियलिटी शो में अश्लीलता परोसने का आरोप लगाते हुए इसे तुंरत बंद करवाने की मांग की गई है।
10:16 PM Jul 22, 2024 IST | Amit Kasana
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Shiv Sena approached Mumbai Police against Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 मुश्किल में पड़ता नजर आ रहा है। रियलिटी शो पर बंद होने की तलवार लटकती नजर आ रही है। दरअसल, मुंबई शिवसेना सचिव और प्रवक्ता विधायक डॉ मनीषा कायंदे ने सोमवार को रियलिटी शो के बारे में मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से शिकायत की है।

Advertisement

शिवसेना ने अपनी शिकायत में शो के बारे में लगाए ये आरोप

अपनी शिकायत में शिवसेना नेता ने ओटीटी शो बिग बॉस 3 के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत के अनुसार उनका कहना है कि रियलिटी शो में अश्लीलता दिखाई जा रही है। उनका आरोप है कि इसमें यूट्यूब इन्फ्लुएंसर भी हिस्सा ले रहे हैं और उनकी हरकतों से दर्शकों पर गलत असर पड़ रहा है।

रियलिटी शो ने पार की अश्लीलता की सारी हदें

विधायक डॉ मनीषा कायंदे ने अपनी शिकायत में कहा है कि इस रियलिटी शो के कंटेंट ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं। उनका कहना है कि शो में जो दृश्य दिखाए जा रहे हैं, वह एक सभ्य समाज के लिए उचित नहीं है। उनका कहना है कि यह कार्यक्रम रियलिटी शो के नाम पर अश्लीलता प्रदर्शन करने की जगह बन गया है। शो में आ रहे कंटेंट से देखने वाले खासकर बच्चों और युवा वर्ग के दिमाग पर बुरा असर पड़ रहा है।

Advertisement

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर कार्रवाई

शिवसेना नेता ने मीडिया में दिए बयान में बताया कि उन्होंने मुंबई पुलिस आयुक्त को इस बारे में लिखित शिकायत दी है। जिसमें मुंबई पुलिस से इस शो को तुरंत बंद करवाने की मांग की है। इसके अलावा उनका कहना था कि केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय तुरंत इस रियलिटी पर संज्ञान ले और इसे बंद करवाए। शिवसेना नेता की मांग है कि ऐसा शो बनाने वाले प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: मौत से चंद मिनटों पहले सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर की आखिरी तस्वीर, फैंस को दिया ये आखिरी मैसेज

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 3 में ये शख्स है दोस्ती पर ‘कलंक’! जिसे भी अपना माना उसी को मारा डंक

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement