खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में ट्रिपल मर्डर, प्रेमी ने प्रेमिका समेत पिता और छोटी बहन को उतारा मौत के घाट

Chapra Triple Murder Case: बिहार के छपरा में ट्रिपल मर्डर केस सामने आ रहा है। सनकी प्रेमी ने गुस्से में आकर एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी शख्स ने प्रेमिका, उसकी बहन और पिता पर सोते हुए धारदार हथियार से वार किया है।
08:57 AM Jul 17, 2024 IST | Sakshi Pandey
बिहार में ट्रिपल मर्डर केस
Advertisement

Chapra Triple Murder Case: (जाकिर अली) बिहार के सारण जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक सनकी आशिक ने ना सिर्फ अपनी प्रेमिका बल्कि उनकी बहन और पिता को भी मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी शख्स ने धारदार हथियार से गोदकर तीनों की हत्या कर दी है। घटना रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव की है। 55 वर्षीय बुजुर्ग तारकेश्वर सिंह अपनी दो बेटियों 17 वर्षीय चांदनी कुमारी और 15 वर्षीय आभा कुमारी के साथ रहते थे। चांदनी कुमारी के प्रेमी ने रात में सोते समय तीनों की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। प्रेमी ताकेश्वर सिंह की पत्नी को भी मारना चाहता था। मगर आखिरी समय पर उसकी नींद खुली और उसने अपनी जान बचा ली।

Advertisement

पत्नी ने भागकर बचाई जान

खबरों की मानें तो आरोपी ने तारकेश्वर सिंह की पत्नी के भी कंधे पर कई वार किए हैं। गहरे जख्मों के कारण उसे एकमा सामुदायिक केंद्र में भर्ती किया गया है। इस हत्याकांड के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। पुलिस ने तारकेश्वर सिंह की पत्नी शोभा देवी का बयान दर्ज कर लिया है। वहीं शक के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है। दोनों ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

छत पर सो रहा था परिवार

पुलिस के अनुसार पूरा परिवार घर की छत पर सो रहा था। तभी दोनों अपराधी छत पर पहुंचे और एक के बाद एक तीन लोगों पर धारदार हथियार से वार कर दिया। घायल शोभा देवी की मानें तो छत के ऊपर उसकी बेटी चांदनी की आवाज आई। जब मां छत पर पहुंची तो उसने रौशन नामक युवक को उसके साथी के साथ वहां देखा। आरोपियों ने पति और दोनों बेटियों को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद उन्होंने शोभा देवी को भी मारने की कोशिश की लेकिन उन्होंने भागकर अपनी जान बचा ली।

Advertisement

रौशन ने चांदनी को दी थी धमकी

शोभा देवी का कहना है कि चांदनी के साथ रौशन की अक्सर बातचीत होती थी और घर वालों के हस्तक्षेप के बाद उसने बात करना बंद कर दिया था। इस वजह से रौशन बौखलाया हुआ था और बार-बार चांदनी को 'मेरी नहीं तो किसी की होने नही दूंगा' की धमकी देता था। बीती रात रौशन अपने साथी के साथ छत पर चढ़ गया और ट्रिपल हत्याकांड को अंजाम दे दिया है। बहरहाल पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी सुधांशु उर्फ रौशन को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Tags :
Bihar Newsbihar triple murder
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement