whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bihar Politics: क्या नीतीश फिर मारेंगे पलटी? जेपी नड्डा के सामने सीएम ने बताई सच्चाई

Bihar Nitish Kumar meets JP Nadda after Tejashwi Yadav: बिहार की सियासत में एक बार फिर हलचल तेज हो गई है। सीएम नीतीश कुमार के पलटी मारने की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा भी पटना पहुंच गए हैं।
02:17 PM Sep 06, 2024 IST | Sakshi Pandey
bihar politics  क्या नीतीश फिर मारेंगे पलटी  जेपी नड्डा के सामने सीएम ने बताई सच्चाई

JP Nadda meets Nitish Kumar Bihar News: नीतीश कुमार फिर से पलटी मारने वाले हैं? बिहार की सियासत में ये सवार एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहा है। आखिर इसकी क्या वजह है? बीते दिन तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात ने इन अफवाहों को हवा दे दी है। नीतीश और तेजस्वी के मेल-मिलन की खबरें अभी चर्चा में ही थी कि इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सीएम नीतीश से मिलने पहुंच गए। जाहिर है सबके मन में एक ही सवाल है कि आखिर बिहार में चल क्या रहा है?

जेपी नड्डा और नीतीश कुमार की मुलाकात

केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा आज सुबह पटना पहुंचे और कुछ देर गेस्ट हाउस में आराम करने के बाद सीएम आवास के लिए रवाना हो गए। जेपी नड्डा और नीतीश कुमार के मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गईं। वैसे तो इस मुलाकात को आम करार दिया जा रहा है, लेकिन सियासी गलियारों में इसके अलग ही मायने निकल कर सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- शाही स्नान क्या? जो महाकुंभ के पुण्य के लिए जरूरी, नाम बदलने की मांग ने पकड़ा जोर

क्यों लग रहे नीतीश के पलटी मारने के कयास?

लोकसभा चुनाव 2024 के बाद से नीतीश के पलटी मारने की खबरें आए दिन किसी ना किसी बहाने से सामने आती हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार कई बार इस पर सफाई दे चुके हैं। नीतीश बार-बार कहते हैं कि हम कहीं नहीं जा रहे, हम यहीं हैं। मगर इससे पहले भी नीतीश ने यही कहते हुए अचानक से बिहार की सत्ता पलट कर रख दी थी। तो क्या इस बार भी नीतीश वही दोहराएंगे?

नीतीश कुमार क्यों हैं परेशान?

दरअसल बीते कुछ दिनों से नीतीश काफी परेशान चल रहे हैं। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने से लेकर वक्फ बोर्ड बिल और गौरक्षा के नाम पर आर्यन मिश्रा की हत्या को लेकर नीतीश सरकार बुरी तरह से उलझी है। विपक्ष लगातार सवाल दाग रहा है, लेकिन नीतीश ने इन सभी मुद्दों पर चुप्पी साध ली है।

चुनाव से पहले बीजेपी को लगेगा झटका?

अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इससे पहले नीतीश बीजेपी को झटका दे सकते हैं। जेडीयू के दो लो प्रोफाइल नेता आरजेडी के साथ बातचीत कर रहे हैं। जेडीयू और आरजेडी के बीच 90 मिनट की मुलाकात हुई है। इसी बीच तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात ने खबरों को और ज्यादा हवा दे दी है।

नीतीश ने दिया बयान

पलटी मारने की खबरों के बीच नीतीश कुमार ने जेपी नड्डा के सामने सफाई पेश की है। नीतीश ने एक बार फिर पुरानी बातों को दोहराते हुए कहा कि हम दो बार आरजेडी के साथ चले गए थे। यह हमारी भूल थी। अब कभी ऐसा नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- बिहार चुनाव से पहले तेजस्वी ने खेला बड़ा दांव, बिगाड़ेगा सबके समीकरण

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो