होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kangana Ranaut से BJP ने क्यों बनाई दूरी? कहा- पार्टी के मुद्दों पर बोलने को अधिकृत नहीं

Kangana Ranaut News: बीजेपी ने कंगना के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभिनेत्री पार्टी का पक्ष रखने के लिए अधिकृत नहीं हैं। उनका बयान, निजी बयान है। पार्टी इस बयान का खंडन करती है।
06:40 AM Sep 25, 2024 IST | Nandlal Sharma
बीजेपी ने कहा कि कंगना पार्टी से जुड़े मुद्दों पर बोलने के लिए अधिकृत नहीं हैं।
Advertisement

Kangana Ranaut News: बीजेपी ने एक बार फिर कंगना रनौत के बयान से दूरी बना ली है। दरअसल कंगना ने तीन विवादित कृषि कानूनों को फिर से लाने की मांग की थी, इसके बाद ही पार्टी ने बयान जारी करते हुए कहा कि कंगना रनौत पार्टी से जुड़े मुद्दों पर बोलने के लिए अधिकृत नहीं हैं। पार्टी की ओर से जारी बयान में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि सोशल मीडिया पर केंद्र सरकार द्वारा वापस ले लिए गए कृषि कानूनों से जुड़ा एक बयान वायरल हो रहा है। मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि यह कंगना रनौत का निजी बयान है। कंगना रनौत पार्टी की ओर से आधिकारिक बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हैं। उनका बयान कृषि कानूनों पर पार्टी का नजरिया नहीं है। हम इस बयान की निंदा करते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘शैलजा बड़ी बहन, हुड्डा भी दावेदार; लेकिन मैं भी CM…’, अब सुरजेवाला ने जताई दावेदारी, BJP को लेकर कही ये बात

 

Advertisement

इससे पहले 24 सितंबर मंगलवार को कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में कहा कि केंद्र सरकार को तीन कृषि कानूनों को वापस लाना चाहिए। अभिनेत्री से नेता बनीं एक्टर ने कहा कि मैं जानती हूं कि मेरा बयान विवाद पैदा करेगा, लेकिन कृषि कानूनों को वापस लाया जाना चाहिए। किसानों को स्वयं इसकी मांग करनी चाहिए।'

ये भी पढ़ेंः शैलजा पर मेहरबानी दिखा बीजेपी को क्या मिला? सियासी बिसात पर खाली हाथ रह गई भगवा पार्टी

कंगना के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी की सांसद कंगना रनौत ने कृषि कानूनों को वापस लाने की बात कही है। देश के 750 से ज्यादा किसान शहीद हुए। तब जाकर मोदी सरकार की नींद टूटी और ये काले कानून वापस हुए। अब बीजेपी के सांसद फिर से इन कानूनों की वापसी का प्लान बना रहे हैं। कांग्रेस किसानों के साथ है। इन काले कानूनों की वापसी अब कभी नहीं होगी, चाहे नरेंद्र मोदी और उनके सांसद जितता जोर लगा लें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Assembly Election 2024Kangana Ranaut
Advertisement
Advertisement