चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP नेता यौन शोषण केस में गिरफ्तार, प्रज्वल रेवन्ना कांड का किया था खुलासा, महिला ने दर्ज कराई FIR

Devaraje Gowda BJP Leader Arrest: प्रज्वल रेवन्ना सेक्स टेप कांड का खुलासा करने वाला भाजपा नेता देवराजे गौड़ा यौन शोषण केस में गिरफ्तार हुआ है। एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने देवराजे को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।
08:36 AM May 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
विजयराजे गौड़ा भाजपा नेता होने केस साथ-साथ वकील भी हैं।
Advertisement

BJP Leader Devaraje Gowda Arrested: कनार्टक पुलिस ने भाजपा नेता भाजपा नेता और वकील जी. देवराजे गौड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को उन्हें महिला से छेड़छाड़, यौन शोषण और SCST एक्ट के तहत दर्ज कराई गई शिकायत पर कार्रवाई के तहत हिरासत में लिया गया था। पूछताछ के बाद शुक्रवार रात उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई।

Advertisement

देवराजे गौड़ा को हिरियुर पुलिस ने चित्रदुर्ग जिले के गुलिहाल टोल नाका से दबोचा। पुलिस के पास शिकायत आने के बाद वह फरार था, जिसके गुप्त सूचना मिलने पर पकड़ा गया। देवराजे वही वकील हैं, जिन्होंने हाल ही में हासन से जनता दल सेक्युलर के सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री HD देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स टेप कांड का खुलासा किया था।

 

Advertisement

मदद करने के बहाने यौन शोषण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हासन जिला निवासी 36 वर्षीय महिला ने देवराजे पर प्रॉपर्टी बेचने में मदद करने के बहाने छेड़छाड़ और यौन शोषण करने के आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता के पति ने भी गौड़ा के खिलाफ घर में जबरन घुसने, धमकी देने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

FIR के अनुसार, गौड़ा पिछले 10 महीने से महिला को परेशान कर रहा था। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि देवराजे ने उसे और उसके पति को प्रॉपर्टी बेचने में मदद करने का आश्वासन दिया। एक दिन वह महिला को सुनसान जगह पर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसने उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी।

 

प्रज्वल रेवन्ना के 3000 से ज्यादा वीडियो वायरल

बता दें कि पिछले दिन एक जनसभा में कुछ पेन ड्राइव बांटी गई थीं। इन पेन ड्राइव में जनता दल सेक्युलर के सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री HD देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो थे, जिनके सामने आने के बाद कर्नाटक में हड़कंप मच गया था।

मामले में अब तक 3 FIR दर्ज हो चुकी हैं। प्रज्वल रेवन्ना 26 अप्रैल से गायब है। उसके खिलाफ इंटरपोल ने ब्लूकॉर्नर नोटिस और पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। प्रज्वल रेवन्ना को SIT ने 7 दिन का समय मांगा था, जो गत 7 मई को खत्म हो गया। वहीं अब तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है।

Advertisement
Tags :
Karnataka NewsMolestation NewsPrajwal Revanna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement