खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP नेता की कार में मिले 24 लाख, गिनी जा रहीं नोटों की गड्डियां, नाके पर हुई थी चेकिंग

Cash Seized In West bengal : देश में लोकसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर चल रहा है। इस चुनाव में मत पाने के लिए नेता खुलेआम पैसे बांट रहे हैं। एक ताजा मामला पश्चिम बंगाल से सामने आया है, जहां भाजपा नेता की कार से 24 लाख रुपये की नकदी बरामद की गई है।
12:00 PM May 24, 2024 IST | Deepak Pandey
बीजेपी नेता की कार में मिली 24 लाख नकदी।
Advertisement

West Bangal Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का दौर चल रहा है। अब सिर्फ दो चरणों की वोटिंग बाकी है। वोटरों को लुभाने के लिए नेता तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल में नोटों की गड्डियां पकड़ी गईं। बीजेपी नेता की कार में 24 लाख रुपये मिले हैं। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पश्चिम बंगाल के दासपुर में स्थित खुकुरदा नाके पर पुलिस की चेकिंग चल रही थी। इस दौरान भाजपा नेता प्रशांत बेरा की वैगनआर वहां से गुजर रही थी। पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोका और चेकिंग की। जांच में भाजपा नेता की कार से 24 लाख रुपये की नकदी मिली। एक झोले में नोटों की गड्डियां रखी थीं। साथ ही गाड़ी के पीछे वाली सीट पर पार्टी के बैनर-पोस्टर रखे हुए थे।

यह भी पढ़ें : चिराग पासवान के रोड शो में पैसे बांटते दिखे विधायक, सामने आया Video, RJD ने EC से की शिकायत

Advertisement

पुलिस ने जब्त की नोटों की गड्डियां

पुलिसकर्मियों ने नोटों की गड्डियों को जब्त कर लिया। सामने आए वीडियो में कार में भाजपा नेता बैठे नजर आ रहे हैं। ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठे बीजेपी नेता के पैर के पास नोटों से भरा झोला रखा हुआ था। पकड़े जाने के बाद भाजपा नेता ने इस मामले में कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि ये पैसे किस काम के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव में उम्र की कोई सीमा नहीं; 80 से अधिक उम्र के 11, 25-30 आयु वर्ग के 537 उम्मीदवार

बिहार में विधायक ने बांटे पैसे

आपको बता दें कि बिहार के वैशाली से चुनाव के दौरान पैसे बांटने का नया मामला सामने आया है। चिराग पासवास के रोड शो में विधायक राजू कुमार सिंह पैसे देते हुए नजर आए। इस मामले में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने चुनाव आयोग से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024West Bangal Lok Sabha Election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement