खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी, तलाश में जुटी पुलिस

JP Nadda Wife Car Stolen: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की वाइफ मल्लिका नड्डा की कार चोरी होने की खबर सामने आई है। ये कार एक सर्विस सेंटर से चोरी हुई। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। वह कार की तलाश में जुट गई है।
11:17 PM Mar 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
JP Nadda पत्नी मल्लिका नड्डा के साथ।
Advertisement

JP Nadda Wife Car Stolen (राहुल प्रकाश): भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी होने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, जेपी नड्डा की वाइफ मल्लिका नड्डा की कार फॉर्च्यूनर कार को ड्राइवर सर्विस के लिए लेकर गया था। 19 मार्च को उनकी कार सर्विस सेंटर से ही चोरी हो गई। ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस अब कार की तलाश में जुट गई है। पुलिस इस मामले में आसपास के सीसीटीवी देख रही है। साथ ही संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

पुलिस को दी गई ये रिपोर्ट

दिल्ली पुलिस को दी गई रिपोर्ट में ड्राइवर ने कहा है कि कार रजिस्ट्रेशन संख्या HP03D0021 को गोविंदपुरी, अरोड़ा प्रॉपर्टीज आरडी मार्ग के सामने से  चोरी कर लिया गया। ड्राइवर ने कार चोरी होने की आशंका दोपहर 3 बजे से लेकर 4 बजे के बीच बताई है। उल्लेखनीय है कि देश की राजधानी दिल्ली समेत कई महानगरों में वाहन चोरी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। दिल्ली-एनसीआर में हर 14 मिनट में एक वाहन चोरी हो जाता है। ऐसे में बीजेपी प्रेसीडेंट जेपी नड्डा की वाइफ की कार चोरी होना बड़ा सवाल पैदा करता है।

कौन हैं मल्लिका नड्डा?

डॉ. मल्लिका नड्डा स्पेशल ओलंपिक्स भारत की अध्यक्ष हैं। वह सामाजिक कार्यों से जुड़ी हुई हैं। जानकारी के अनुसार, वह 30 साल से अधिक समय से महिला सशक्तीकरण से जुड़ी हैं। मल्लिका नड्डा इतिहास में डॉक्टरेट हैं और शहरी अध्ययन में रुचि के कारण हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से जुड़ी हुई हैं। उनका जन्म मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुआ था। उनके पिता अपने समय के प्रमुख सामाजिक और राजनीतिक व्यक्ति थे। उनकी मां जयश्री बनर्जी मध्य प्रदेश की पूर्व संसद सदस्य हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: BJP नेताओं ने बदला X प्रोफाइल, देखें क्या है अमित शाह और JP नड्डा समेत दिग्गजों का नया नाम?

Advertisement
Tags :
JP Nadda
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement