खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पता था BJP अध्‍यक्ष की है Fortuner, फ‍िर भी बेखौफ 9 शहरों में लेकर घूमते रहे शात‍िर चोर

Bjp Presidents Car Recovered Two Arrested: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार को पुलिस ने 15 दिन के अंदर यूपी के वाराणसी से बरामद कर लिया। कार चोरी मामले में पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।
11:08 AM Apr 07, 2024 IST | News24 हिंदी
जेपी नड्डा की चोरी हुई कार बरामद
Advertisement

Bjp Presidents Car Recovered Two Arrested : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार 15 दिन के अंदर पुलिस ने बरामद कर ली है। यूपी के वाराणसी से कार को बरामद किया गया। कार चोरी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें शातिर चोर क्रेटा से आए और कार चुरा ले गए।

Advertisement

यूपी के वाराणसी में मिली कार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की हरियाणा नंबर की फॉरच्यूनर कार को यूपी के वाराणसी से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने कार चुराने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि कार गोविंदपुरी इलाके से बीती 19 मार्च की रात को चोरी हुई थी। चोरी हुई कार को इन 15 दिनों के अंदर 9 अलग-अलग शहरों में ले जाया गया। अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर होते हुए कार को वाराणसी ले जाया गया। आरोपी फॉर्च्यूनर को नागालैंड लेकर जाने की फिराक में थे तभी धर लिए गए। बता दें कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की  पत्नी की कार को ढूंढने के लिए पुलिसकर्मियों की विशेष टीम तैयार की गई थी ।

दो शातिर चोर गिरफ्तार

पुलिस ने बड़कल के रहने वाले शातिर चोरों शाहिद और शिवांश त्रिपाठी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने कई साथियों के साथ क्रेटा कार से आए और कार को चुराकर ले गए थे।आरोपियों ने बड़कल में पहले कार की नंबर प्लेट बदली। पुलिस से बचने के लिए आरोपी शाहिद ने फरीदाबाद में पत्नी और बच्चों को बैठा लिया और पुलिस की नजरों से बचता रहा। आरोपी कार चुराने के बाद जब इसे यूपी ले गए तो उनको पता चला कि ये भाजपा अध्यक्ष की कार है। ये जानने के बावजूद भी आरोपी बेफिक्र रहे। आरोपियों ने यह भी खुलासा किया है कि उन्होंने डिमांड पर कार को चुराया था। बता दें कि आरोपी शाहिद दिल्ली के मैदानगढ़ी थाने का वाटेंड बदमाश है, जिसके खिलाफ 60 से ज्यादा मामले दर्ज है। बरेली पुलिस ने आरोपी शाहिद की सबेटी सना और दामाद फारूक को कार चुराने में सहायता करने के आरोप में गिरफ्तार किया है ।

Advertisement

येभी पढ़ें: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी, तलाश में जुटी पुलिस

 

 

 

 

Advertisement
Tags :
BanarasBJP President J.P. NaddaDelhi Police Action
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement