खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से कोर्ट में किसने किया मिसबिहेव, क्या है पूरा मामला?

Gaurav Bhatia Clash With Lawyers in Noida Court: बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से कुछ वकीलों ने दुर्व्यवहार किया। ये घटना ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोर्ट में हुई। जहां वकीलों की हड़ताल चल रही थी। बताया जा रहा है कि वे एल्विश यादव से जुड़े केस में पहुंचे थे।
06:12 PM Mar 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
BJP Spokesperson Gaurav Bhatia
Advertisement

Gaurav Bhatia Clash With Lawyers in Noida Court: बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया के साथ बुधवार को नोएडा के कोर्ट में मिसबिहेव की खबर सामने आई। जानकारी के अनुसार, गौरव भाटिया ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर जिला न्यायालय में पहुंचे थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वे यहां यूट्यूबर एल्विश यादव की जमानत के सिलसिले में पैरवी करने गए थे।

Advertisement

युवा वकीलों से हो गई बहस

हालांकि यहां वकीलों की हड़ताल चल रही थी, लेकिन गौरव भाटिया केस लड़ने पर अड़ गए। जिसके बाद उनकी वकीलों से बहस हो गई। फिर कुछ युवा वकीलों ने उनके साथ मिसबिहेव किया।

Advertisement

पुलिस ने कार तक पहुंचाया 

जानकारी के अनुसार, बार अध्यक्ष और अधिवक्ताओं ने उन्हें हड़ताल की वजह से काम नहीं होने की बात कही थी, लेकिन वे बैंड लगाकर बैठे रहे। इसके बाद उनकी बहस और हाथापाई हो गई। हालांकि पुलिस तुरंत मोर्चा संभालते हुए उन्हें अपनी कस्टडी में लेकर कार तक ले गई। इस घटना के बाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ अधिवक्ता पुलिस अधिकारी के कमरे में नजर आ रहे हैं।

2017 में थामा था बीजेपी का हाथ

आपको बता दें कि गौरव भाटिया बीजेपी प्रवक्ता होने के साथ-साथ एक वकील भी हैं। वह सुप्रीम कोर्ट में भी कई केस लड़ चुके हैं। गौरव भाटिया के पिता दिवंत वीरेंद्र भाटिया भी जाने-माने वकील और राज्यसभा सांसद रह चुके हैं। वीरेंद्र भाटिया को समाजवादी पार्टी के दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव का करीबी माना जाता था। हालांकि गौरव भाटिया ने 2017 में समाजवादी पार्टी (सपा) से अलग होकर BJP का दामन थाम लिया था।

पहले भी हो चुका है वीडियो वायरल 

बीजेपी ने उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता का पद दे रखा है। वह कई टीवी चैनलों की डिबेट में भी नजर आते हैं। उल्लेखनीय है कि कुछ साल पहले भी एक टीवी डिबेट के दौरान गौरव भाटिया के साथ हाथापाई हो चुकी है। जिसका वीडियो वायरल हुआ था। हालांकि गौरव भाटिया अपने बेबाक अंदाज और मुखरता के लिए पहचाने जाते हैं।

ये भी पढ़ें: अमित शाह ने राहुल गांधी पर हफ्ता वसूली का क्यों कसा तंज? जानें क्या है मामला

Advertisement
Tags :
BJPElvish YadavGaurav Bhatia
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement