खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पीएम मोदी को नहीं म‍िला बहुमत तो बीजेपी कार्यकर्ता ने खा ल‍िया जहर, जानें पूरा मामला

Haryana BJP Worker Suicide: लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को आसानी से बहुमत नहीं मिला है। बेशक बीजेपी ने केंद्र में जैसे-तैसे करके सरकार बना ली है। मगर पार्टी को बहुमत ना मिलने से दुखी एक कार्यकर्ता ने जहर खाकर जान दे दी है।
10:40 AM Jul 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
BJP Worker Suicide
Advertisement

BJP Worker Suicide in Haryana: लोकसभा चुनाव में बहुमत ना मिलने के कारण भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक वर्कर ने जान दे दी। आम चुनाव के दौरान 'अबकी बार 400 पार' नारा देने वाली बीजेपी महज 240 सीटों पर सिमट गई। पार्टी की परफॉर्मेंस से परेशान एक कार्यकर्ता ने जहर खाकर अपनी जान गंवा दी।

Advertisement

दादरी का रहने वाला था सुखविंदर

ये मामला हरियाणा के हिसार जिले का है। 45 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता सुखविंदर अपने ससुराल पहुंचा था। जहां उसने जहर खा लिया। सुखविंदर के भाई जुगविंदर ने पुलिस को बताया कि उनका परिवार दादरी के नंदा गांव से ताल्लुक रखता है। सुखविंदर पिछले कई सालों से बीजेपी से जुड़ा था। वो भिवानी के परिवहन विभाग में काम करता था।

चुनावी नतीजों से था परेशान

जुगविंदर का कहना है कि लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुमत ना मिलने से सुखविंदर मानसिक रूप से बेहद परेशान चल रहा था। घर के लोगों ने उसे बहुत समझाने की कोशिश की। मगर वो किसी की बात का कोई जवाब नहीं देता और चुपचाप एक जगह बैठा रहता था।

यह भी पढ़ें- अवैध शारीरिक संबंध अपराध, गैंगरेप की सजा मौत; आज से नए क्रिमिनल लॉ लागू, 10 पॉइंट में जानें क्या-क्या बदला?

Advertisement

जहर खाकर दी जान

हिसार की मिर्जापुर रोड स्थित श्रीनगर कॉलोनी में सुखविंदर का ससुराल था। वो अपने सास-ससुर के घर गया था। वहीं शुक्रवार की रात को सुखविंदर ने जहर खा लिया। परिवार को जब इस बात की भनक लगी तो सब सुखविंदर को आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां, डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को 240 सीटें मिली। हालांकि एनडीए के सहयोगी दलों का साथ पाकर बीजेपी ने आसानी से सरकार बना ली। मगर इस चुनाव में विपक्ष ने भी करारी टक्कर दी। इंडिया गठबंधन 240 से ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब रहा। वहीं हरियाणा की बात करें तो राज्य की 10 लोकसभा सीटों में से 5 बीजेपी और 5 कांग्रेस के खाते में चली गई।

यह भी पढ़ें- कॉफी पर क्यों गरमाई सियासत? PM Modi की ‘मन की बात’ पर भड़का विपक्ष

Advertisement
Tags :
Haryana News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement