चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, तमिलनाडु में 5 महिलाओं समेत 8 की मौत, कई घायल

तमिलनाडु के शिवकाशी जिले में स्थिति एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 5 महिलाओं और 3 पुरुषों समेत 8 लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीमों ने बचाव अभियान शुरू किया और घायलों को हाॅस्पिटल पहुंचाया।
05:41 PM May 09, 2024 IST | Rakesh Choudhary
शिवकाशी में पटाख फैक्ट्री में लगी आग को बुझाते दमकल कर्मी
Advertisement

Firecracker Factory Blast shivkashi Tamil Nadu: तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में गुरुवार दोपहर एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने के बाद हुए विस्फोट से 5 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस और फायर ब्रिग्रेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार शिवकाशी के विरुधुनगर में सुनसान जगह पर एक फैक्ट्री संचालित की जा रही थी। गुरुवार को भी फैक्ट्री में पटाखा बनाने का काम चल रहा था। इस दौरान अचानक से फैक्ट्री में रखे तैयार पटाखों में विस्फोट हो गया। विस्फोट होते ही आग लग गई। एक के बाद एक कई धमाके हुए। जिससे अंदर काम कर रहे मजदूर फंस गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव अभियान चलाकर घायलों को हाॅस्पिटल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीमें आग बुझाने में जुटी है। कुल 8 शव अभी तक बरामद हुए हैं जिसमें से 5 महिलाएं हैं।

ये भी पढ़ेंः जलेबी बाबा कौन, जिसने तंत्र-मंत्र के नाम पर 120 से अधिक महिलाओं का किया था रेप, हिसार जेल में हुई मौत

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बिल्कुल बकवास, सोच समझकर…’, सैम पित्रोदा के चाइनीज-अफ्रीकन वाले बयान पर रॉबर्ट वाड्रा की तीखी प्रतिक्रिया

Advertisement
Tags :
BlastFirecracker factoryshivkashitamil nadu
Advertisement
Advertisement