होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bomb Threat: तिरुपति के 3 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ड्रग रैकेट सरगना के नाम से आई ईमेल

Bomb Threat News: एक बार फिर बम विस्फोट किए जाने की धमकी मिली है। इस बार धमकी होटलों को दी गई है। आंध्र प्रदेश के तिरुपति में होटलों में एक ईमेल आया, जिसमें होटल को बम से उड़ाने का धमकी भरा संदेश लिखा था।
10:47 AM Oct 25, 2024 IST | Khushbu Goyal
बम विस्फोट की धमकी मिलते ही होटलों में अफरा तफरी मच गई।
Advertisement

Bomb Threat to Tirupati Hotels: आंध्र प्रदेश के तिरुपति में 3 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ईमेल के जरिए धमकी दी गई। ईमेल देखते हुए होटल मैनेजरों ने पुलिस को फोन किया। पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। डॉग और बम स्कवाड के साथ पुलिस ने होटलों का कोना-कोना खंगाला, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

Advertisement

जांच में पुष्टि हुई है कि धमकी एक अफवाह थी, जिसका मकसद सिर्फ दहशत फैलाना था। ईमेल में कथित तौर पर ड्रग सरगना जाफर सिद्दीक का नाम था, जिसे इस साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था और ईमेल के सब्जेक्ट में लिखा था- 'TN CM शामिल'। पुलिस अब उस सोर्स का पता लगाने में जुटी है, जिससे ईमेल भेजा गया। वहीं होटलों में चैकिंग के बाद संतुष्ट होने पर ही चेक इन और चेक आउट की परमिशन दी गई।

Bomb Threat Email

क्या लिखा था ईमेल में?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लीला महल, कपिला तीर्थम और अलीपीरी इलाकों में स्थित 3 निजी होटलों को गुरुवार शाम को ईमेल के ज़रिए धमकियां मिलीं। धमकी भरे ईमेल के सब्जेक्ट में लिखा था कि पाकिस्तानी ISI सूचीबद्ध होटलों में इम्प्रोवाइज्ड ED सक्रिय करेगी। रात 11 बजे तक होटल खाली करवाएं! TN CM शामिल हैं। यह ईमेल गुरुवार 24 अक्टूबर 2024 को शाम 5.30 बजे के आसपास होटलों को भेजे गए थे।

Advertisement

ईमेल में कहा गया है कि जाफर सादिक की गिरफ्तारी के कारण अंतर्राष्ट्रीय दबाव बढ़ गया है और स्कूलों-होटलों में इस तरह की घटनाएं एमके स्टालिन परिवार की इस मामले में संलिप्तता से ध्यान हटाने के लिए आवश्यक हैं। डीएमके के पूर्व पदाधिकारी जाफर सिद्दीक को इस वर्ष फरवरी में तमिलनाडु में मादक पदार्थों की तस्करी में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अब उनकी रिहाई चाहिए।

बता दें कि पिछले कई 15 दिन से दुनियाभर में मशहूर एयरलाइंस की फ्लाइट्स को भी बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bomb ThreatBomb Threat NewsTirupati Bomb Threat
Advertisement
Advertisement