चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉम्बे HC ने ICICI CEO चंदा कोचर, उनके पति दीपक कोचर को न्यायिक हिरासत से रिहा करने का आदेश दिया

11:14 AM Jan 09, 2023 IST | Om Pratap
chanda kochhar
Advertisement

ICICI Bank-Videocon Loan Fraud Case: बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर और दीपक कोचर को सीबीआई की न्यायिक हिरासत से रिहा करने का आदेश दिया।

Advertisement

अदालत ने कहा, “गिरफ्तारी कानून के मुताबिक नहीं है।” दंपति को एक लाख रुपये के मुचलके पर न्यायिक हिरासत से रिहा किया गया है।

और पढ़िएइंडिगो की फ्लाइट में नशे की हालत में हंगामा, दो यात्रियों को किया गया गिरफ्तार

Advertisement

बॉम्बे हाई कोर्ट ने शुक्रवार को आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) चंदा कोचर और उनके पति दीपक कोचर द्वारा कथित अवैध गिरफ्तारी के मुद्दे पर दायर याचिकाओं पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया। बता दें कि सीबीआई ने वीडियोकॉन-आईसीआईसीआई बैंक ऋण मामले में कोचर को 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया था।

समाचार एजेंसी ANI ने बताया कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को आईसीआईसीआई बैंक-वीडियोकॉन ऋण धोखाधड़ी मामले में आईसीआईसीआई की पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी चंदा कोचर और उनके पति दीपक को न्यायिक हिरासत से रिहा करने की अनुमति दे दी। ANI के अनुसार, अदालत ने कहा कि गिरफ्तारी ‘कानून के अनुसार नहीं’ थी।

और पढ़िए देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(https://www.algerie360.com)

Advertisement
Tags :
Bombay High Courtchanda kochharCourt allows releasedeepak kochharformer ICICI chief executive officerICICI bank - Videocon loan fraud casejudicial custody
Advertisement
Advertisement