चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्रेन-ऑटो की टक्कर, 7 लोगों की मौत; बिहार के पटना में हुआ भीषण हादसा

Breaking News Live Updates: आज देश में, बाकी दुनिया में और लोगों के आस-पास क्या घटनाक्रम, हादसे, कार्यक्रम हो रहे हैं, इस बारे में जानने के लिए बने रहे न्यूज24 के साथ…
06:25 AM Apr 16, 2024 IST | Khushbu Goyal
Breaking News Live Updates: देश-दुनिया की खबरों से अपडेट रहने के लिए देखें News 24
Advertisement

Breaking News Live Updates: आज नवरात्रि अष्टमी है। आज कंजक पूजन करके कुछ लोग अपने नवरात्रि व्रत खोलेंगे। इसके अलावा लोकसभा चुनाव 2024 के पहले फेज की वोटिंग की तैयारियां हैं। 19 अप्रैल को 102 सीटों पर देशभर में मतदान होगा, लेकिन आज चुनाव, मतदान और वोटिंग से जुड़ी बेहद अहम याचिका पर सुनवाई होगी। इसके अलावा आज देश में, बाकी दुनिया में और लोगों के आस-पास क्या घटनाक्रम, हादसे, कार्यक्रम हो रहे हैं, इस बारे में जानने के लिए बने रहे न्यूज24 के साथ…

Advertisement

बिहार के पटना में भीषण हादसा

बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग न्यू बाईपास इलाके में मंगलवार दोपहर भीषण हादसा हुआ। क्रेन और ऑटो की टक्कर में 7 लोगों की जान चली गई। 4 लोगों की मौके पर मौत हुई, 3 ने अस्पताल में दम तोड़ा। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक, ऑटो में सवार होकर लोग रेलवे स्टेशन जा रहे थे। रास्ते में राम लखन पथ पर मेट्रो निर्माण कार्य चल रहा था। इस दौरान क्रेन से ऑटो की टक्कर हो गई और ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

ट्रेनी पुलिसकर्मियों ने छात्रा को छेड़ा

मध्य प्रदेश के भोपाल में ट्रेनिंग पुलिसकर्मियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। उन्होंने एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। वे पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में 3 महीने का बैच कोर्स करने आए थे, लेकिन उन्होंने छात्र को अकेला देखकर उसके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। खजूरी सड़क पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

BSP के बदायूं उम्मीदवार का ऐलान

बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश की बदायूं लोकसभा सीट से उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। बसपा ने मुस्लिम खान को टिकट दिया है, जो शेखूपुर सीट से पूर्व विधायक रह चुके हैं। वे आज दोपहर 2 बजे नामांकन भरेंगे। वहीं बसपा द्वारा मुस्लिम कैंडिडेट उतारे जाने से समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

Advertisement

भाजपा उम्मीदवारों की एक और सूची आई

भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 7 और उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इसमें उत्तर प्रदेश की देवरिया सीट के उम्मीदवार का भी ऐलान हुआ है। साथ में तेलंगाना और ओडिशा में उप-चुनाव के लिए भी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है।

गृह मंत्रालय के सिक्योरिटी ऑफिसर की बेटी ने जान दी

गृहमंत्री अमित शाह के ऑफिस में तैनात सुरक्षा अधिकारी संजय भदौरिया की बेटी ने सुसाइड कर लिया है। बीए एलएलबी कर रही छात्रा ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर में किले की दीवार से कूदकर जान दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बसपा ने 11 प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी

बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश की 11 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। मैनपुरी से शिव प्रसाद यादव, जौनपुर से धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह, गाजीपुर से डॉ. उमेश कुमार सिंह, बदायूं से मुस्लिम खान, बरेली से छोटेलाल गंगवार को, सुल्तानपुर से उदराज वर्मा, फर्रुखाबाद से क्रांति पांडे, बांदा से मयंक द्विवेदी, डुमरियागंज से ख्वाजा शमसुद्दीन, बलिया से ललन सिंह यादव, वाराणसी से अतहर जमाल लारी उम्मीदवार होंगे।

आज की चुनावी रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के गया-पूर्णिया, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद और असम में चुनावी जनसभा की। प्रियंका गांधी ने असम के जोरहाट में और अगरतला में रोड शो किया। अमित शाह ने मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में रोड शो किया।

Advertisement
Tags :
aaj ki khabarArvind KejariwalBreaking NewsIPL 2024pm narendra modi
Advertisement
Advertisement