चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

झारखंड में INDIA गठबंधन की महारैली, शामिल होंगे विपक्ष के दिग्गज नेता

Breaking News Live Updates : इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास वक्त नहीं है। दिनभर थक-हारकर घर पहुंचे के बाद उन्हें न तो न्यूज चैनल देखने का मन करता है और न अखबार पढ़ने का। ऐसे में आप सिर्फ एक ही खबर को पढ़कर देश-दुनिया की सारी खबरों से अपडेट्स रह सकते हैं।
06:00 PM Apr 19, 2024 IST | Deepak Pandey
देश-दुनिया की खबरों से अपडेट रहने के लिए देखें News 24
Advertisement

Breaking News Live Updates : देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं तो दूसरी तरफ आईपीएल 2024 का मैच चल रहा है। आपके शहर और इलाकों में क्या हो रहा है, कौन-कौन उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं, कब वोट डाले जाएंगे? देश-दुनिया की बड़ी खबरों, घटनाक्रम और कार्यक्रमों से जुड़े से अपडेट्स रहने के लिए News 24 देखते रहिए।

Advertisement

झारखंड में INDIA गठबंधन की महारैली, शामिल होंगे विपक्ष के दिग्गज नेता

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर झारखंड में 21 अप्रैल को इंडिया महागठबंधन की रैली होगी। इस रैली का नाम उलगुलान रखा गया है। इस रैली में विपक्षी दलों के दिग्गज नेता शामिल होंगे। मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, लालू यादव, फारूक अब्दुल्ला, अखिलेश यादव, सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनाती केजरीवाल समेत 14 दलों के नेता रैली में शिरकत करेंगे।

Advertisement

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, रोहित गोदारा गैंग के दो शूटर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने रोहित गोदारा गैंग के दो शूटरों को गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर शिव कुमार और सतीश राणा के नेतृत्व में टीम यह सफलता मिली है। साथ ही दोनों शूटरों के पास दो पिस्तौल भी मिले हैं।

मायावती को बड़ा झटका, सपा में शामिल हुए पूर्व विधायक

यूपी में बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बसपा से दो बार विधायक रहे चुके हाजी बिट्टन ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली। उन्होंने बदायूं सीट से सपा प्रत्याशी और शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव के समर्थन में सपा का दामन थामा। बिल्ली विधानसभा सीट से हाजी बिट्टन दो बार विधायक रह चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalBJPBreaking NewsBreaking News Live UpdatescongressFirst Phase Votinglok sabha election 2024PM ModiRahul Gandhi
Advertisement
Advertisement