चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

संजय राउत के बिगड़े बोल, नवनीत राणा को कहा नाची

Breaking News Live Updates : लोग दिनभर अपने कामों में व्यस्त रहते हैं। उनके पास न तो न्यूज चैनल देखने का वक्त रहता है और न ही अखबार पढ़ने का। ऐसे में आप News 24 ब्रेकिंग न्यूज लाइव अपडेट्स में देश-दुनिया की सारी बड़ी खबरों को देख सकते हैं।
05:02 PM Apr 18, 2024 IST | Deepak Pandey
देश-दुनिया की खबरों से अपडेट्स रहने के लिए Breaking News Live Updates देखते रहिए।
Advertisement

Breaking News Live Updates : देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव का महासमर चल रहा है तो दूसरी तरफ आईपीएल 2024 का मुकाबला। पहले चरण की वोटिंग के लिए चुनाव आयोग ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। आपके शहर और आसपास क्या हो रहा है? देश-दुनिया की आज की बड़ी खबरें क्या हैं? घटनाक्रम और कार्यक्रमों से अपडेट्स रहने के लिए News 24 देखते रहिए।

Advertisement

संजय राउत के बिगड़े बोल, नवनीत राणा को कहा नाची

शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत की जुबान फिसल गई। उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी और सांसद नवनीत राणा को नाची कह दिया, जिसका अर्थ डांसर होता है।

Advertisement

'गिरफ्तार करके मेरे हौसलों को नहीं तोड़ पाओगे तानाशाह', अमानतुल्लाह खान का संदेश

ईडी ने गुरुवार को अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले पहला अमानतुल्लाह खान ने अवाम को संदेश दिया। उन्होंने कहा कि मुझे गिरफ्तार करके मेरे हौसलों को नहीं तोड़ पाओगे तानाशाह।

जम्मू-कश्मीर में लगे भूकंप के झटके

जम्मू-कश्मीर में भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप का केंद्र किश्तवाड़ था और तीव्रता 4.0 मापी गई है। धरती हिलते ही लोग घरों से निकल खुले आसमान के नीचे आ गए।

AAP का एक और बड़ा नेता गिरफ्तार, ओखला से विधायक हैं अमानतुल्लाह खान

वक्फ की प्रॉपर्टी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आम आदमी पार्टी के एक और बड़े नेता को गिरफ्तार किया। लंबी पूछताछ के बाद ईडी ने दिल्ली की ओखला सीट से विधायक अमानतुल्लाह खान को अरेस्ट कर लिया। इस मामले में ईडी खान के ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है।

इनेलो ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

इंडियन नेशनल दल (INLD) ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की। पार्टी ने हरियाणा की तीन सीटों पर प्रत्याशी उतारे हैं। इनेलो ने हिसार से सुनैना चौटाला, कुरुक्षेत्र से अभय सिंह चौटाला और अंबाला सीट से गुरप्रीत सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है।

रोहित गोदारा गैंग के गुर्गे समेत चार अपराधी गिरफ्तार

बीकानेर पुलिस ने रोहित गोदारा गैंग के गुर्गे माधव पारीक सहित चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। ये बीकानेर में कोई बड़ी वारदात करने की फिराक में थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 अवैध पिस्तौल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए। जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि पिछले काफी दिनों से वांछित इनामी अपराधी हिस्ट्रीशीटर माधव पारीक को सिलीगुड़ी पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया गया।

दक्षिण भारत में कितनी सीटों पर सिमटेगी भाजपा? सीएम रेवंत रेड्डी ने की भविष्यवाणी

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने भविष्यवाणी की है कि भारतीय जनता पार्टी दक्षिण भारतीय मतदाताओं के बीच पकड़ बनाने के लिए संघर्ष करेगी और क्षेत्र की 130 लोकसभा सीटों में से 15 से कम सीटें जीत पाएगी। उम्मीद है कि इंडिया गठबंधन 115 से 120 सीट जीतेगा।

रोड शो में जयंत चौधरी हुए चोटिल

उत्तर प्रदेश के बागपत में आरएलडी के रोड शो के दौरान चौधरी जयंत सिंह चोटिल हो गए। उनके हाथ में लोहे की रॉड लगने से गहरा जख्म हो गया है। इस पर रोड शो को रुकवाकर जयंत सिंह का इलाज हुआ। जयंत चौधरी का आज छपरौली क्षेत्र में रोड शो था। जब उनका रोड शो छपरौली कस्बे में पहुंचा तो कार्यकर्ताओं के बीच धक्कामुक्की हुई। इस दौरान शक्तिरथ के एंगल में फंसकर जयंत चौधरी का हाथ लहूलुहान हो गया। कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर को बुलाया और पट्टी कराने के बाद जयंत चौधरी फिर शक्तिरथ में सवार हो गए।

टीएमसी नेता मुकुल रॉय की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

टीएमसी के नेता मुकुल रॉय की अचानक से तबीयत बिगड़ गई। उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों का कहना है कि कई दिनों से मुकुल रॉय ठीक से खाना नहीं खा पा रहे थे, जिससे उनमें कमजोरी आ गई।

उत्तराखंड में कल बंद रहेंगे सरकारी-प्राइवेट स्कूल, दफ्तरों पर भी लटकेंगे ताले

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर शुक्रवार को वोटिंग होगी। इसे लेकर उत्तराखंड सरकार ने कल सभी सरकारी, गैर सरकारी कार्यालयों और शैक्षिक संस्थानों में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ki Taja KhabarBreaking NewsBreaking News Live Updateslok sabha election 2024PM ModiRahul Gandhi
Advertisement
Advertisement