Breaking News Live Updates: आंध्र प्रदेश के सीएम पर पथराव, सिर पर लगी चोट

Breaking News Live Updates : इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास इतना समय नहीं होता है कि वह न्यूज चैनल या अखबार पढ़ सके। लोग मोबाइल पर अलग-अलग लिंक खोलकर भी खबर नहीं देख पाते हैं। ऐसे में देश-दुनिया की घटनाओं से जुड़े रहने के लिए News 24 ब्रेकिंग न्यूज लाइव अपडेट देखते रहिए।

featuredImage
देश-दुनिया की खबरों से अपडेट रहने के लिए देखें News 24

Advertisement

Advertisement

Breaking News Live Updates : देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव 2024 का महासमर चल रहा है तो दूसरी तरफ बैसाखी पर्व मनाया जा रहा है। साथ ही आईपीएल 2024 का मुकाबला भी चल रहा है। आपके शहर और आसपास के इलाकों में क्या हो रहा है? नेताओं की रैलियां कहां चल रही हैं? देश-दुनिया की अच्छी खबरों, घटनाक्रम और कार्यक्रमों से अपडेट रहने के लिए News 24 देखते रहिये।

आंध्र प्रदेश के सीएम पर पथराव, सिर पर लगी चोट

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं तो दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश के सीएम पर पथराव हो गया। विजयवाड़ा में रोड शो के दौरान सीएम जगन मोहन रेड्डी पर पत्थर फेंके गए, जिससे उनके सिर पर चोटें आई हैं।

ईरान ने इजरालयी जहाज को बनाया बंधक

सूत्रों के अनुसार, ईरान ने MSC Aries नाम के कार्गो जहाज को कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि यह जहाज इजरायली मालिक लंदन स्थित एक कंपनी है। इसमें पुर्तगाल का झंडा लगा हुआ है। इस जहाज पर 17 भारतीय नागरिक सवार हैं।

भाजपा का कल जारी होगा संकल्प पत्र

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र रविवार को जारी होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बीजेपी मुख्यालय एक्सटेंशन में सुबह घोषणा पत्र जारी किया जाएगा।

देखें कांग्रेस की संभावित लिस्ट 

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस की संभावित लिस्ट सामने आई है। हरियाणा के रोहतक से हुड्डा परिवार का कोई सदस्य चुनाव लड़ेगा। दीपेंद्र हुड्डा का नाम तय माना जा रहा है। आशा हुड्डा के नाम की भी चर्चा चल रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा का सिरसा से चुनाव लड़ना लगभग तय है। अंबाला से मुलाना विधायक वरुण चौधरी या सढ़ौरा विधायक रेणु बाला में से किसी एक का चुनाव लड़ना संभव है। फरीदाबाद से पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह का नाम सामने आ रहा है। गुरुग्राम से राज बब्बर या पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव, भिवानी-महेंद्रगढ़ से श्रुति चौधरी या राव दान सिंह, हिसार से पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया जा सकता है। सोनीपत सीट पर सतपाल ब्रह्मचारी या जगबीर मलिक प्रत्याशी हो सकते हैं। करनाल सीट पर पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ कांग्रेस से वीरेंद्र राठौर या फिर कोई सेलिब्रिटी चुनाव लड़ सकते हैं।

Open in App
Tags :