खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बसपा नेता के मर्डर केस में BJP नेता गिरफ्तार, तमिलनाडु पुलिस की स्पेशल टीम का बड़ा एक्शन

BSP Leader K Armstrong Murder Case: बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक कुल 15 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में से एक 33 वर्षीय के. थिरूवेंगदम को पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया था।
02:52 PM Jul 20, 2024 IST | News24 हिंदी
गिरफ्तार बीजेपी नेता अंजलाई
Advertisement

BSP Tamilnadu President K Armstrong Murder Case: तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। चेन्नई पुलिस ने शुक्रवार को 48 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता अंजलाई को गिरफ्तार किया है। 5 जुलाई 2024 को बसपा के तमिलनाडु अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की हत्या कर दी गई थी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः मायावती मुसलमानों पर भड़कीं, यूपी में खाता नहीं खुला तो बसपा सुप्रीमो ने लिया बड़ा फैसला

बीजेपी कार्यकर्ता, अंजलाई, उत्तरी चेन्नई में बीजेपी की जिला पदाधिकारी हैं। उन्हें स्पेशल टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक अंजलाई ने आर्मस्ट्रांग की हत्या के लिए पकड़े गए आरोपियों में से एक को 10 लाख रुपये दिए थे। ये पैसा छुटभैय्या नेता के हाथों हत्या के आरोपियों को दिए गए थे, जोकि एक अन्य मामले में वेल्लोर सेंट्रल जेल में बंद है।

ये भी पढ़ेंः यूपी में ‘राम’ को जिताने के लिए BJP ने खर्चे 75 लाख, बसपा दूसरे और सपा तीसरे नंबर पर

Advertisement

अब तक कुल 15 संदिग्ध गिरफ्तार

मामले में जांच अधिकारी ने कहा कि पुलिस अंजलाई से पूछताछ करेगी और तब पुष्टि होगी। पुलिस ने यह भी कहा कि के. आर्मस्ट्रांग के मर्डर से पहले अंजलाई ने आरोपियों को अपने यहां आश्रय दिया था। मामले में पुलिस ने अब तक कुल 15 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में से एक 33 वर्षीय के. थिरूवेंगदम को पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया था। बीते रविवार को के. थिरूवेंगदम ने कथित तौर पर पुलिस पर फायर कर दिया था।

दरअसल पुलिस आरोपी थिरुवेंगदम को माधवरम के पास एक जगह पर ले गई थी, ताकि वे हथियार बरामद किए जा सकें जिनका इस्तेमाल उन्होंने आर्मस्ट्रांग की हत्या में किया था। इसी दौरान थिरुवेंगदम ने एक एसआई पर हमला करने और पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की थी। हिरासत से भागने की कोशिश कर रहे थिरुवेंगदम पर पुलिस ने गोली चला दी। गोली लगने वह घायल हो गया, इसके बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement
Tags :
BSPtamilnaduTamilnadu Police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement