चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'AIMIM को वोट देना मतलब पाकिस्तान को वोट देना...' बयान को लेकर नवनीत राणा के खिलाफ मामला दर्ज

Lok Sabha Election 2024: अमरावती से भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा के खिलाफ चुनाव आयोग ने हैदराबाद के स्थानीय थाने में पाकिस्तान को लेकर दिए बयान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने यह बयान माधवी लता के प्रचार के दौरान दिया था।
03:43 PM May 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary
भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा।
Advertisement

Navneet Rana: महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा पर आचार संहिता उल्लघंन का मामला दर्ज करवाया है। यह मामला राणा के उस बयान के खिलाफ दर्ज कराया गया है जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के पक्ष में डाला गया हर वोट पाकिस्तान के लिए होगा। बता दें कि नवनीत राणा ने यह बयान हैदराबाद में भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के प्रचार के दौरान दिया था।

Advertisement

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने बयान देकर बताया कि यह मामला EC की शिकायत पर दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चुनाव आयोग के एफएसटी उड़न दस्ते के इंचार्ज कृष्ण मोहन ने नवनीत राणा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शादनगर पुलिस स्टेशन के निरीक्षक प्रताप लिंगम ने एएनआई को बताया कि राणा के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पाकिस्तान एआईएमआईएम और राहुल गांधी पर प्रेम दिखा रहा है

बता दें कि नवनीत ने यह बयान गुरुवार को हैदराबाद में भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के लिए एक रैली को संबोधित करते हुए दिया था। उन्होंने कहा कि अगर लोग एआईएमआईएम और कांग्रेस को वोट देते हैं तो इसका मतलब उन्होंने पाकिस्तान को वोट दिया है। उनका वोट सीधे पाकिस्तान को जाएगा। राणा यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह एआईएमआईएम और राहुल गांधी पर पाकिस्तान प्रेम दिखा रहा है। इन लोगों का एक ही उद्देश्य है मोदी जी की हार सुनिश्चित करना और राहुल को जीत दिलाना।

Advertisement

हमें सिर्फ 15 सैकंड लगेंगे- राणा

इससे पहले नवनीत राणा ने अकबरुद्दीन ओवैसी को लेकर कहा था कि आपको 15 मिनट लगेंगे लेकिन हमें सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे। राणा ने यह वीडियो अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने ओवैसी बंधुओं को टैग किया था। बता दें कि 2013 में हैदराबाद में रैली को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ने कहा था कि अगर पुलिस को 15 मिनट के हटा दिया गया तो इस देश में हिंदू-मुस्लिम की जनसंख्या एक अनुपात में आ जाएगी।

ये भी पढ़ेंः Pawan Singh ने की 1 साल में महज 51 लाख की कमाई, खुद को एक्‍टर नहीं बताया समाजसेवी; 6 मामले दर्ज

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल जेल से कब बाहर आंएगे‌? क्या शर्तों पर मिलेगी ‘आजादी’; जानें पूरा प्रोसेस

Advertisement
Tags :
AIMIMamravatiBJPcongressNavneet Rana
Advertisement
Advertisement