होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

146 यात्रियों से भरी फ्लाइट, अचानक मची चीख पुकार; जानें चेन्नई एयरपोर्ट पर कब और कैसे टला विमान हादसा?

Chennai Airport Plane Tyre Burst: चेन्नई एयरपोर्ट पर फिर एक बड़ा विमान हादसा टल गया है। 146 यात्रियों से भरे प्लेन का अचानक टायर फट गया। इसे लेकर पूरे एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया है।
06:53 AM Oct 06, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Chennai Airport Plane Tyre Burst: चेन्नई एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। शनिवार को एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान एक फ्लाई का टायर अचानक से फट गया। प्लेन में 146 यात्री सवार थे, सभी की जान पर बन आई। हालांकि खबरों की मानें को इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है। सारे पैसैंजर्स पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हालांकि एयरपोर्ट पर विमान के टायर फटने की घटना से हर कोई हैरान है।

Advertisement

विमान का पिछला टायर फटा

बता दें कि प्लेन ने ओमान की राजधानी मस्कट से उड़ान भरी थी। शनिवार की शाम प्लेन चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड कर रहा था। प्लेन जैसे ही एयरपोर्ट पर बनी हवाई पट्टी पर उतरा, प्लेन का पिछला टायर अचानक से फट गया। टायर फटने की आवाज से अंदर बैठे यात्री भी सहम गए। हालांकि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई है। टायर फटने की वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है।

यह भी पढ़ें- Shark Tank India S4 से पहले Swiggy ने चला दांव, Zomato के मालिक को लगा तगड़ा झटका!

Advertisement

प्लेन की वापसी रद्द

चेन्नई में लैंडिंग के कुछ देर बाद ही यह प्लेन फिर से मस्कट के लिए उड़ान भरने वाला था। मगर टायर फटने की वजह से इस उड़ान को रद्द कर दिया गया है। वहीं इस प्लेन से ओमान जाने वाले यात्रियों को आसपास के होटलों में ठहराया गया है। अधिकारियों की मानें तो टायर फटने की आवाज से यात्रियों में हड़कंप मच गया था। हालांकि इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रहे यात्रियों को जल्द ही दूसरी फ्लाइट से ओमान भेजा जाएगा।

आज उड़ान भरेगी फ्लाइट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फ्लाइट अभी भी चेन्नई एयरपोर्ट पर ही खड़ी है। यह विमान बोइंग कंपनी का था। बोइंग 737-800 A40-BQ की फ्लाइट Wy253 मस्कट से चेन्नई आई थी। फ्लाइट को फिर से चेन्नई रवाना होना था। मगर अब इस उड़ान को पोस्टपोन कर दिया गया है। आज यानी 6 अक्टूबर की सुबह यह फ्लाइट 8:20 बजे मस्कट के लिए उड़ान भरेगी।

यह भी पढ़ें- 1600 करोड़ के मालिक अमिताभ बच्चन ने किन कंपनियों में किया इन्वेस्ट? सालाना कमाई सुन उड़ जाएंगे होश!

Open in App
Advertisement
Tags :
Chennai Newsflight emergency landing
Advertisement
Advertisement