होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चेन्नई में गैस लीक, 30 से ज्यादा छात्रों की तबीयत बिगड़ी, NDRF की टीम कर रही जांच

Chennai Gas Leak: पुलिस के अनुसार अस्पताल से बड़ी संख्या में बच्चों के बीमार होकर पहुंचने की सूचना मिली थी। बच्चों ने स्कूल में सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत की।
10:23 PM Oct 25, 2024 IST | Amit Kasana
अस्पताल पहुंची छात्राएं
Advertisement

Chennai Gas Leak: चेन्नई में कथित रूप से गैस लीक होने के बाद एक स्कूल के 30 से ज्यादा बच्चे बीमार पड़ गए हैं। शुक्रवार को आंखों में जलन और चक्कर आने की शिकायत के बाद इन बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि बच्चे दो दिन से सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत कर रहे थे।

Advertisement

सूचना मिलने के बाद मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची है। मीडिया को दिए बयान में एनडीआरएफ के कमांडर ए के चौहान ने कहा कि फिलहाल मैं सटीक कारण नहीं बता सकता। हमें अभी तक सटीक कारण का पता नहीं चल पाया है। हमारी टीम ने आकर स्थिति का आकलन किया, सब कुछ सामान्य है, हमें किसी गैस की गंध नहीं आई है।

पुलिस गैस का खंगाल रही स्रोत

पुलिस के अनुसार अस्पताल से बड़ी संख्या में बच्चों के बीमार होकर पहुंचने की सूचना मिली। मौके पर बच्चों ने स्कूल में सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत की। कुछ बच्चों ने उल्टी होने की भी शिकायत की थी। फिलहाल स्कूल प्रशासन ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। शुरुआती जांच में ये अनुमान है कि गैस स्कूल के पास किसी फैक्ट्री से आई होगी। हालांकि पुलिस ने अभी किसी बात की पुष्टि नहीं की है।

Advertisement

पुलिस ने जांच के लिए गठित की टीम

इस मामले में जिला कलेक्टर और पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बच्चों के परिजनों के बयान लिए गए हैं। बच्चों की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उनकी तबीयत खराब होने का स्पष्ट कारण पता चलेगा। मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chennai Gas Leak
Advertisement
Advertisement