Advertisement

शादीशुदा मर्द से मोहब्बत की कीमत जान देकर चुकाई, पति की प्रेमिका को पत्नी ने जिंदा जलाया

Chennai News: तिरुवल्लूर जिले के पुलारंबक्कम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला ने अपने पति की प्रेमिका को जिंदा जला दिया। घटना के चार दिन बाद अस्पताल में 36 वर्षीय महिला की मौत हो गई।

Chennai News: शादीशुदा आदमी से प्रेम प्रसंग कितना भारी पड़ सकता है इस बात का अंदाजा तिरुवल्लूर जिले की इस घटना से लगाया जा सकता है। अस्पतालों में मरते आदमी को जिंदगी मिलना या आखिरी सांसें लेना आम बात है। लेकिन, चेन्नई के सरकारी किलपौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक महिला की मौत चर्चा का विषय बन गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस महिला का एक शादीशुदा शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के शख्स की पत्नी ने पति की प्रेमिका पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया था।

क्या था मामला?

पुलिस के मुताबिक, राजेश्वरी नाम की महिला के साथ 40 वर्षीय सुरेश का पिछले 10 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जबकि सुरेश पहले से शादीशुदा है, साथ ही दो बच्चों का पिता भी है। सुरेश सब्जी बेचने का काम करता है, और राजेश्वरी को भी सुरेश ने सब्जी की दुकान खुलवाई थी। इस दोनों के रिश्ते के बारे में सुरेश की पत्नी को पता चला तो उसने दोनों को चेतावनी भी दी थी। पुलिस ने बताया कि राजेश्वरी से सुरेश की पत्नी ने बाजार से दूर रहने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें... Chennai BMW Accident: पत्‍नी से झगड़ा..शराब पी और.., 8 महीने पहले हुई थी शादी; चौंकाने वाले खुलासे

फिर भी मिलते रहे दोनों

राजेश्वरी की मौत के बाद कई बातें सामने आईं, पुलिस ने आगे बताया ''पार्वती की चेतावनी के बाद दोनों एक दूसरे से लगभग 6 महीने तक दूर रहे लेकिन फिर से राजेश्वरी का दुकान पर आना शुरू हो गया। पार्वती को ये बात रास नहीं आई जिसके बाद वो 9 अगस्त को सब्जी मंडी पहुंची, इस दौरान पार्वती के हाथ में पेट्रोल से भरी एक बोतल थी। इसी दौरान राजेश्वरी के ऊपर पार्वती ने पेट्रोल की बोतल पलट दी, जिसके बाद आग लगाने की कोशिश की। इसी दौरान एक चिंगारी से राजेश्वरी की साड़ी ने आग पकड़ ली। इस हमले में महिला का 80 फीसद तक शरीर जल गया।

महिला की मौत से पहले पार्वती के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था, लेकिन राजेश्वरी की मौत के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पार्वती के साथ साथ 6 लोगों के FIR में नाम शामिल हैं।

Open in App
Tags :