होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सेक्स वर्कर संग रात बिताई, सुबह कर दिया कत्ल; बॉडी के टुकड़े कर सूटकेस में फेंके... कातिल ने बताई ये वजह?

Tamil Nadu Crime News: तमिलनाडु की राजधानी में डरा देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला का शव सूटकेस में मिला है। पुलिस के अनुसार बॉडी के टुकड़े-टुकड़े किए गए हैं। वहीं, कातिल भी पुलिस ने पकड़ लिया है। हत्या की वजह चौंकाने वाली है। इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
09:46 PM Sep 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Chennai Crime News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक सेक्स वर्कर की हत्या का मामला सामने आया है। 23 साल के इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने 35 साल की सेक्स वर्कर को हायर किया था। उसके संग पहले रात बिताई। सुबह पेमेंट को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी ने हथौड़े से महिला पर तब तक वार किए, जब तक वह मर नहीं गई। इसके बाद आरोपी ने बॉडी के टुकड़े किए और सूटकेस में डालकर फेंक दिए।

Advertisement

गुरुवार को चेन्नई के दक्षिणी उपनगर थोरईपक्कम में पुलिस को एक निर्माण स्थल के पास सूटकेस में महिला की बॉडी के टुकड़े मिले थे। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, परिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया है। आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस के अनुसार महिला उत्तरी बाहरी इलाके माधवरम की रहने वाली थी।

भाई ने पुलिस को दी थी सूचना

आरोपी की पहचान एम मणिकंदन के तौर पर हुई है, जो शिवगंगई जिले का रहने वाला है। आरोपी ने किराये के फ्लैट में वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को बुधवार को महिला के लापता होने की जानकारी मिली थी, जब उसके भाई ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। महिला घर नहीं लौटी थी। शव मिलने के कुछ ही घंटों में पुलिस ने मामला सुलझा दिया। मणिकंदन ने किसी और व्यक्ति से महिला का नंबर लिया था। फोन पर पैसों को लेकर डील हुई थी। मंगलवार रात को थोरईपक्कम में वह अपने अपार्टमेंट में महिला को लेकर आया था। दोनों ने साथ में रात बिताई। मणिकंदन का परिवार भी फ्लैट में रहता है, जो वारदात के समय बाहर था।

यह भी पढ़ें:‘पैसे के लिए पराये मर्दों संग सोती है बीवी, मुझे भी हिस्सा चाहिए’… शख्स की डिमांड पर कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

Advertisement

सुबह उसकी महिला से पैसों को लेकर बात बिगड़ गई। जिसके बाद आरोपी ने हथौड़े से वार कर महिला को मार डाला। इसके बाद आरोपी ने फ्लैट में ही बॉडी के टुकड़े-टुकड़े किए। इसके बाद उनको एक सूटकेस में भर दिया और 300 मीटर दूर एक निर्माण स्थल के पास फेंक दिया। आरोपी ने बताया कि उसके परिवार को शुक्रवार को लौटना था। लेकिन परिवार ने अचानक गुरुवार को आने का फैसला किया। इसी हड़बड़ाहट में उसने शव को पास में फेंक दिया। बुधवार को सूटकेस खरीदकर लाया था ताकि टुकड़ों को फेंक सके।

आर्थिक तंगी की शिकार थी महिला

महिला के भाई ने 'फाइंड माई डिवाइस' ऐप से पता लगाया तो वह थोरईपक्कम में ट्रेस हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। वहीं, एक राहगीर ने खून से लथपथ सूटकेस को देखने के बाद पुलिस को सूचित किया था। महिला के भाई ने अपनी बहन की पहचान कर ली थी। जिसके बाद कॉल डिटेल निकलवाई गई तो अंतिम बार मणिकंदन से बातचीत होने का पता लगा। सीसीटीवी फुटेज से भी राज खुल गया कि वह उसके फ्लैट में आई थी। पुलिस के अनुसार महिला कई सालों से माधवरम में परिवार के साथ रह रही थी। जो आर्थिक तंगी के कारण देह व्यापार करती थी। वहीं, मणिकंदन ने हाल ही में इंजीनियरिंग पूरी की है, जिसे एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी मिली थी।

यह भी पढ़ें:पुलिस ने मारा, भीड़ ने परिवार से छीन जलाया शव… कौन था ये डॉक्टर; जिसकी मौत पर मचा बवाल?

Open in App
Advertisement
Tags :
Tamil Nadu crime news
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो