चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैं स्वस्थ हूं...चिंता होती तो फोन करते PM मोदी...' CM नवीन पटनायक का पलटवार

CM Naveen Patnaik Slams PM Modi: पीएम मोदी के सीएम नवीन पटनायक के स्वास्थ्य को लेकर जताई गई चिंता के बाद उड़ीसा के मुख्यमंत्री ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वे पूरी तरह स्वस्थ हैं और पिछले 1 महीने से प्रचार कर रहे हैं।
05:52 PM May 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पीएम नरेंद्र मोदी और उड़ीसा के सीएम नवीन पटनायक
Advertisement

CM Naveen Patnaik Slams PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी आज उड़ीसा के केंद्रपाड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग नवीन पटनायक के शुभचिंतक हैं, आज वे उनकी स्वास्थ्य स्थिति को लेकर चिंतित हैं। नवीन पटनायक को दशकों से जानने वाले कई लोगों ने मुझे बताया कि वे कई कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। उन्हें यह भी संदेह है कि उनके स्वास्थ्य में अचानक गिरावट के पीछे कोई साजिश हो सकती है।

Advertisement

बीजेपी इस बात को लेकर बेहद गंभीर है, पार्टी ने फैसला किया है कि यहां बीजेपी की सरकार बनने के बाद इस मुद्दे पर जांच कराई जाएगी। इसकी जांच के लिए एक विशेष समिति बनाई जाएगी और सच्चाई सामने लाएगी।

Advertisement

उनके इस बयान के बाद उड़ीसा के सीएम नवीन पटनायक ने भुवनेश्वर में प्रेस वार्ता को संबोधित कर पीएम मोदी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि प्रधानमंत्री ने एक सार्वजनिक बैठक में कहा है कि मेरा स्वास्थ्य खराब है और वह इस मामले की जांच कराना चाहते हैं। अगर वह मेरे स्वास्थ्य के बारे में इतने चिंतित थे तो उन्हें बस एक फोन उठाना था और मुझे कॉल करके मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछना था। भाजपा में कई लोग हैं जो पिछले 10 सालों से मेरे स्वास्थ्य के बारे में अफवाह फैला रहे हैं। मैं प्रधानमंत्री को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं और पिछले एक महीने से अपने राज्य में चुनाव प्रचार कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें: राजकोट अग्निकांड में TRP गेम जोन के मालिक की मौत, एक और आरोपी अरेस्ट

ये भी पढ़ें: बांग्लादेशी MP का तो नहीं वो 4 किलो मांस? मर्डर केस की जांच में जुटी पुलिस के हाथ बड़ी लीड

 

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024naveen patnaikPM Modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement