खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OMG! Amazon के पैकेट में कोबरा देख सूख गई पत्नी-पत्नी की सांसें, रौंगटे खड़े हो जाएंगे वीडियो देखकर

Snake Found in Courier Box: दंपति ने ऑनलाइन शॉपिंग की और जब ऑर्डर आया, बॉक्स खोला तो उसमें से कोबरा स्नेक निकला, जिसे देखकर उनकी सांसें सूख गईं। बॉक्स को खोलते समय का वीडियो देखकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे।
07:18 AM Jun 19, 2024 IST | Khushbu Goyal
अमेजोन के ऑर्डर बॉक्स से सांप निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
Advertisement

Cobra Snake in Amazon Order Box: ऑनलाइन शॉपिंग ऐप Amazon से सामान खरीदा है तो सावधान रहें। खासकर पैकेट खोलते समय, वरना आपकी जान दांव पर लग सकती है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी सांसें भी सूख जाएंगी। आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे, क्योंकि Amazon के ऑर्डर बॉक्स से चीज ही ऐसी निकली।

Advertisement

बेंगलुरु के दंपति ने Amazon से शॉपिंग की थी और जब ऑर्डर आया, उन्होंने बॉक्स खोला तो उसमें से Cobra Snake निकला, जिसे देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पहले उन्होंने खुद को संभाला, किसी तरह बॉक्स वापस बंद किया और कंपनी को शिकायत दी। मामले का पता चलते ही और वीडियो देखकर कंपनी वाले हैरान थे। उन्होंने शिकायत का जवाब भी दिया है।

 

Live Snake in my Amazon Order
byu/tanvi2002 inIndianGaming

Advertisement

यह भी पढ़ें:तुलसीदास को गंवार बताने पर बवाल, पंडित प्रदीप मिश्रा का एक और विवादित बयान, वीडियो सुन भड़के लोग

टेप से चिपका होने के कारण डस नहीं पाया कोबरा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु में सरजापुर रोड पर रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने बताया कि उन्होंने Amazon ऑनलाइन शॉपिंग ऐप से Xbox कंट्रोलर मंगवाया था, लेकिन जब ऑर्डर बॉक्स आया और उसे खोलने लगे तो उसके अंदर से कोबरा स्नेक बाहर आया। यह देखकर उनकी पत्नी डर गई, क्योंकि सांप पैकेजिंग की टेप से चिपका था, इसलिए वह डस नहीं पाया।

गनीमत रही कि फ्रॉड होने के अलर्ट के चलते वे ऑर्डर बॉक्स को खोलते समय वीडियो बना रहे थे, ताकि बॉक्स से क्या निकला? इसका सबूत रहे, लेकिन सांप निकलना तो अवश्विसनीय था। उन्होंने किसी तरह बॉक्स को वापस बंद किया। उसके बाद भी दोनों को संभलने में करीब 2 घंटे लग गए। आपस में बात करके दोनों ने Amazon के अधिकारी को फोन करके मामले के बारे में बताया।

 

यह भी पढ़ें:भारत-पाकिस्तान और चीन…किसके पास किससे ज्यादा परमाणु हथियार? SIPRI की रिपोर्ट में खुलासा

सांप जंगल में छोड़ा, कंपनी का रवैया असंतोषजनक

पीड़ित दंपति ने बताया कि उन्होंने वीडियो को पूरी डिटेल के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। वीडियो के साथ लिखित शिकायत कंपनी के अधिकारी को ईमेल भी की। इसके बाद कंपनी की तरफ से उनकी पोस्ट पर रिप्लाई किया गया। कंपनी ने लिखा कि Amazon से आए ऑर्डर को लेकर आपको जो असुविधा हुई, उसके बारे में जानकर खेद है। कंपनी मामले की जांच कराएगी।

आप कंपनी को यह वीडियो और लिखित शिकायत ईमेल कर दें। जल्दी ही कंपनी की एक टीम अपडेट के साथ आपसे संपर्क करेगी। वहीं दंपति का कहना है कि अभी तक न उनसे कंपनी की टीम ने संपर्क किया है और न ही उन्हें रिफंड मिला है। हालांकि कोबरा सांप को सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया है, लेकिन कंपनी का रवैया संतोषजनक नहीं है।

यह भी पढ़ें:एयर इंडिया के खाने में ब्लेड मिला, पैसेंजरों ने खूब बवाल काटा, एयरलाइन को मांगनी पड़ी माफी

Advertisement
Tags :
Amazon Shoppingbengaluru newscobra SnakeOnline Shopping
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement