खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फोन की घंटी बजते ही कांग्रेस नेता के छूटे पसीने, दो दिन में मौत हो जाने की हुई 'भविष्यवाणी'

02:41 PM Oct 09, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Congress MLA Aslam Shaikh got threat: देश की कांग्रेस-भाजपा जैसी नामी पार्टियों के नेताओं से जुड़े अनेकों मामलों के बीच कांग्रेस नेता से जुड़ा ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए। मुंबई से कांग्रेस विधायक असलम शेख को अचानक आए एक कॉल ने उनकी नींद उड़ा दी। मामला बीते गुरुवार का है, जब कांग्रेस विधायक असलम शेख को एक अज्ञात व्यक्ति का कॉल आता है, जिसमें उनकी मौत की भविष्यवाणी कर दी जाती है। मामले के हाई प्रोफाइल होने के चलते शिकायत के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ जाती है। हालाकि, पुलिस अधिकारी की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, मामले की जानकारी मिलते ही प्राथमिकी दर्ज की गई है, साथ ही फोन कॉल करने वाले का पता लगाने के लिए टीमों का गठन किया गया है।

Advertisement

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से मिली धमकी

मुंबई से कांग्रेस विधायक असलम शेख ने पुलिस को बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के तौर पर अपनी पहचान बताते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि अज्ञात फोन कॉल असलम शेख के निजी सहायक व वकील विक्रम कपूर के पास बीते बृहस्पतिवार को आया था, यह फोन कॉल उस वक्त आया, जब पूर्व मंत्री असलम शेख मुंबई नगर निकाय के कार्यालय में मौजूद थे। इसके साथ ही आपको बता दें कि असलम शेख मौजूदा समय में महाराष्ट्र विधानसभा में मुंबई के मलाड सीट से विधायक हैं। साथ ही वह पूर्ववर्ती महा विकास आघाडी सरकार में मुंबई के प्रभारी मंत्री रहे हैं।

‘दो दिन बाद विधायक को मार दी जाएगी गोली’

असलम शेख के निजी सहायक व वकील विक्रम कपूर के पास आए कॉल में अज्ञात व्यक्ति ने अपनी पहचान गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के तौर पर बताई और कॉल पर रहते हुए ये कहा कि विधायक शेख को दो दिन में गोली मार दी जाएगी, इतना कहकर अज्ञात व्यक्ति की ओर से फोन कॉल काट दिया गया। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा- 506(2) और 507 जैसी गंभीर धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का कथित मास्टरमाइंड था बराड़

आपको बताते चलें कि जिस गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का नाम इस फोन कॉल में सामने आ रहा है, वह बराड़ फिलहाल कनाडा में हैं और देश के कई राज्यों की पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है। इसके साथ ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का कथित मास्टरमाइंड भी गोल्डी बराड़ को ही बताया जाता है। इससे पहले गोल्डी बराड़ की ओर से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और गायक हनी सिंह को भी धमकी दी जा चुकी है।

Advertisement

(https://lsu79.org/)

Advertisement
Tags :
Congress MLA Aslam Shaikhgangster goldie brarMLA Aslam Shaikh got threatMLA Aslam Shaikh unknown callMumbai police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement