चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'श्रीकृष्ण हैं प्रज्वल रेवन्ना, वे भी कई महिलाओं संग रहते थे'; कांग्रेस मंत्री के बिगड़े बोल, BJP ने मांगा इस्तीफा

Prajwal Revanna Controversy BJP vs Congress: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना की तुलना भगवान श्रीकृष्ण के साथ की गई है। कांग्रेस मंत्री ने बयान दिया और भाजपा ने इसका विरोध जताया। बयान को हिंदू देवता का अपमान बताते हुए इस्तीफा मांगा गया है।
07:39 AM May 03, 2024 IST | Khushbu Goyal
Congress Minister Ramappa Timmapur, Prajwal Revanna
Advertisement

Congress Minister Controversial Statement: कर्नाटक आजकल सेक्स स्कैंडल के कारण देशभर में सुर्खियों में हैं। प्रदेश की महिलाओं के यौन शोषण से जुड़े करीब 3 हजार वीडियो वायरल हुए हैं। मुख्य आरोपी पूर्व प्रधानमंत्री HD देवगौड़ा के पड़पोते और जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना हैं, जिन्हें लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के आबकारी मंत्री रामप्पा तिम्मापुर ने विवादित बयान दिया है।

Advertisement

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रज्वल रेवन्ना की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से कर दी। वहीं इस बयान से भाजपा भड़क गई। उन्होंने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर हिन्दू देवता के अपमान का आरोप लगाया और मंत्री रामप्पा तिम्मापुर से इस्तीफा मांगा है। भाजपा कांग्रेस मंत्री के इस बयान का विरोध जता रहा है। कांग्रेस मंत्री के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई कराए जाने की चेतावनी भाजपा नेताओं द्वारा दी गई है।

यह भी पढ़ें: ‘सत्य की जीत होगी…बेंगलुरु में नहीं हूं…’ SIT के नोटिस पर बोले आरोपी प्रज्वल रेवन्ना

क्या कहा मंत्री रामप्पा तिम्मापुर ने?

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो के अनुसार, मंत्री ने कहा कि यह पेन ड्राइव मुद्दा है, देश में इससे बुरा कुछ भी नहीं हुआ है। यह गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना सकता है। श्री कृष्ण भक्ति के साथ कई महिलाओं के साथ रहते थे। इस मामले में ऐसा नहीं था मुझे लगता है कि वह उस रिकॉर्ड को तोड़ना चाहते हैं।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक, मंत्री रामप्पा ने विजयपुरा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कन्नड़ में मीडिया बात की और यह बयान दिया और इसी बयान से विवाद खड़ा हो गया है। भाजपा नेता और कर्नाटक के पूर्व मंत्री CT रवि ने इस बयान को श्रीकृष्ण का अपमान बताया और मंत्री रामप्पा को कैबिनेट से हटाने की मांग की।

यह भी पढ़ें:अश्लील वीडियो मामले में अब ड्राइवर की एंट्री, कुमारस्वामी ने खुद का नाम घसीटने पर कांग्रेस को घेरा

मंत्री रामप्पा को कैबिनेट से हटाने की मांग

भाजपा ने मंत्री रामप्पा तिम्मापुर के इस्तीफे की मांग करते हुए तुरंत कांग्रेस पर हमला बोल दिया। भाजपा नेता और कर्नाटक के पूर्व मंत्री CT रवि ने कहा क्थ् कर्नाटक सरकार में कांग्रेस नेता ने भगवान कृष्ण का अपमान किया है। उन्हें तुरंत कैबिनेट और पार्टी से हटाया जाना चाहिए, अन्यथा हम उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

वहीं मंत्री रामप्पा के बयान से कांग्रेस ने खुद को अलग कर लिया। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मैं इस बयान की निंदा करती हूं। मैं खुद को इस बयान से अलग करती हूं। यह पार्टी का आधिकारिक रुख नहीं है। रेवन्ना एक राक्षस है।

यह भी पढ़ें:Prajwal Revanna का लुकआउट नोटिस जारी, सेक्स वीडियो केस में कार्रवाई, वायरल हुए थे 3000 वीडियो

Advertisement
Tags :
BJP vs Congresscontroversial statementlord krishnaPrajwal Revanna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement