होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

भीषण गर्मी से दिल्ली-बागडोगरा फ्लाइट 4 घंटे लेट रवाना, इंडिगो ने असुविधा के लिए जताया खेद

Delhi Bagdogra Flight Delay: दिल्ली-बागडोगरा फ्लाइट 4 घंटे डिले हुई है। अधिक गर्मी के कारण फ्लाइट में तकनीकी खराबी की बात सामने आई है। जिसके कारण यात्रियों को दिल्ली एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा। फ्लाइट दोपहर को जानी थी। लेकिन बाद में इसे शाम को रवाना किया गया। दिल्ली में फिलहाल भीषण गर्मी का दौर जारी है।
07:50 PM Jun 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
इंडिगो की बागडोगरा फ्लाइट लेट।
Advertisement

Delhi Bagdogra Flight Delay News: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से बागडोगरा जाने वाली फ्लाइट को 4 घंटे की देरी के बाद रवाना किया गया। इंडिगो की फ्लाइट दिल्ली से लगभग 2 बजकर 10 मिनट पर रवाना होनी थी। लेकिन इसे शाम को सवा 6 बजे रवाना किया गया। अधिक गर्मी के कारण फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई थी। जिसके कारण यात्रियों को परेशान होना पड़ा। ऑनलाइन फ्लाइट ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म फ्लाइटरडार24 ने बताया था कि फ्लाइट शाम को सवा 6 बजे उड़ान भरेगी। फिलहाल दिल्ली में भीषण गर्मी का दौर जारी है। यहां तापमान लगातार 45 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना हुआ है। बागडोगरा एयरपोर्ट बंगाल के सिलीगुड़ी शहर के पास है।

Advertisement

अधिक तापमान के कारण रोकी गई 6E 2521 फ्लाइट

फ्लाइट को 4 बजकर 10 मिनट पर वहां उतरना था। लेकिन दिल्ली से ही फ्लाइट सवा 6 बजे रवाना हुई है। इंडिगो के प्रवक्ता की ओर से बताया गया है कि फ्लाइट 6E 2521 को जमीन पर अधिक तापमान होने की वजह से देरी से रवाना किया गया है। यात्रियों की सुरक्षा उनके लिए पहले है। वे समय पर उड़ान भरने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं। देरी को लेकर सभी यात्रियों को समय पर अपडेट दिया गया है। एयरलाइन के सभी मानकों का उन्होंने ध्यान रखा है। फिर भी यात्रियों को असुविधा हुई है, जिसके लिए वे खेद प्रकट करते हैं।

यह भी पढ़ें:देश में एक करोड़ से ज्यादा फ्लैट खाली, बिना इस्तेमाल के प्रॉपर्टी रखना क्राइम: जी हरि बाबू

Advertisement

अपने एक बयान में इंडिगो ने कहा, 'दिल्ली से बागडोगरा जाने वाली फ्लाइट ज्‍यादा तापमान की वजह से देरी बता दें कि इंडिगो की ओर से दिल्ली-बागडोगरा रूट पर एयरबस A20N, A21N और A32N विमानों का संचालन किया जाता है। देरी के बाद भी विमान के कर्मियों की ओर से यात्रियों को नाश्ता आदि दिया गया है। कुछ यात्रियों को इस दौरान कंचनगंगा एक्सप्रेस हादसे के बारे में भी पता लगा। कुछ यात्रियों के परिजन ट्रेन में सवार बताए गए हैं। जिनको लेकर उन्होंने चिंता जाहिर की।

Open in App
Advertisement
Tags :
delhi indigo flightDelhi Newsindira gandhi international airport
Advertisement
Advertisement