सवारियों से भरी Delhi DTC Bus में आग लगने से हड़कंप, बाइक वाले ने कैसे बचाईं कई जिंदगियां?

Delhi DTC Bus Fired Jagatpuri Area: दिल्ली के जगतपुरी इलाके में सड़क पर रफ्तार भर रही एक बस में अचानक आग लग गई। बस के पीछे चल रहे बाइकसवार ने ड्राइवर को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद बस रोक कर सभी सवारियों की जान बचाई गई।

featuredImage
दिल्ली के जगतपुरी इलाके में आग लगने के बाद DTC बस।

Advertisement

Advertisement

Delhi DTC Bus Fired Jagatpuri Area: दिल्ली के जगतपुरी इलाके से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सवारियों से भरी एक बस में अचानक से आग लग गई। इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने बस में आग लगने की जानकारी दी, जिसके बाद ड्राइवर ने फौरन बस रोकी और सभी लोगों को बस से नीचा उतारा गया।

बाइक सवार ने दी जानकारी

यह घटना दिल्ली के जगतपुरी इलाके का है। आज सुबह सवारियों से भरी DTC की एक बस अपने गंतव्य की तरफ जा रही थी। तभी अचानक से बस के पीछे वाले हिस्से में आग लग गई। इस घटना से बेखबर बस के ड्राइवर और यात्री आराम से अपनी सीट पर बैठे रहे। तभी बस के पीछे चल रहे बाइक सवार की नजर बस में लगी आग पर गई। बाइक सवार ने जैसे-तैसे इस घटना की जानकारी ड्राइवर को दी। ड्राइवर ने बीच सड़क पर ही बस रोक दी और सभी पैसेंजर्स को बस से नीचे उतार लिया गया।

यह भी पढ़ें- बिहार के छह लाख शिक्षकों के लिए सरकारी फरमान, नहीं किया फॉलो तो कट जाएगी सैलरी

सड़क पर लगा लंबा जाम

इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि बस के बीच रास्ते में रुकने की वजह से जगतपुरी, प्रीत विहार, पड़पड़गंज जैसे इलाकों में कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया है। बस के पीछे लगी आग धीरे-धीरे फैलने लगी और पूरी की पूरी बस की आग की चपेट में आ गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं।

फरिश्ता बना बाइक सवार

बस के पीछे चल रहे बाइक सवार ने आज लाखों जिंदगियां बचा लीं। आग इतनी भयानक थी कि बस रोकने के कुछ ही सेकेंड में पूरी बस में आग फैल गई और बीच सड़क पर खड़ी बस धूं-धूं करके जलने लगी। बाइक सवार सभी लोगों के लिए फरिश्ता बनकर आया और उनकी जान बच गई। बस को जलता हुआ देखकर जगतपुरी इलाके में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते सड़क पर लंबा जाम लग गया।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir: सेना के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, कुपवाड़ा में सर्च ऑपरेशन जारी

Open in App