Advertisement

प्रेमिका को गांव से भगाकर ले गया युवक, गुस्साए लड़की के परिजनों ने भी कर दिया ये कांड

Tamil Nadu Crime News: भारत के दक्षिणी राज्य तमिलनाडु में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। मामला एक गांव का है। परिजनों की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई थी। इस केस में ऐसी क्या खासियत है? इसके बारे में आपको बता रहे हैं।

Tamil Nadu Crime: तमिलनाडु के धर्मपुरी इलाके में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां के मोरप्पुर के पास एक गांव से प्रेमी जोड़ा गायब हो गया। आरोप है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका को भगाकर ले गया है। अभी तक दोनों का सुराग नहीं लग सका है। लेकिन मामला सामने आने के बाद इलाके में हलचल मची हुई है। मंगलवार की रात को प्रेमी जोड़ा फरार हुआ। वहीं, परिजन लड़की को लापता देख गुस्से में आ गए। वे प्रेमी के घर पहुंचे और उसकी मां और पिता को अगवा कर लिया। परिजनों को मानना है कि लड़का मां-बाप के लिए खुद उनके सामने आ जाएगा। बताया जा रहा है कि लड़की अपर कास्ट की है। जबकि लड़का दूसरी कास्ट का है। एक रिपोर्ट के मुताबिक परिजनों को जैसे ही पता लगा कि बेटी घर से फरार हो गई है। वे प्रेमी के घर पहुंचे। वहां लड़के को नहीं पाकर उनका शक गहरा गया।

यह भी पढ़ें:जाति बंधन तोड़ नीतू से रचाई थी शादी, ठोकरें खाकर बनाया कॉन्स्टेबल, उसी की ‘बेवफाई’ से कत्लेआम

जिसके बाद उसकी मां और पिता को ही उठा लिया। परिजनों ने कहा कि लड़का जहां भी छिपा होगा, अपने मां-बाप के लिए सामने आ जाएगा। Tamil Nadu पुलिस के भी मामला सामने आने के बाद हाथ-पैर फूल गए। आनन-फानन में दो टीमें गठित की गई हैं। न तो प्रेमी जोड़े का सुराग पुलिस को लग रहा है, न ही लड़के के माता-पिता का। दोनों को कहां छिपाया गया है? इसका पता पुलिस लगा रही है। लड़की के दूसरे परिजन भी अपने फोन बंद कर घर को ताला लगाकर कहीं चले गए हैं। 23 साल की लड़की गौंडर समुदाय (OBC) की बताई जा रही है। लड़की का प्रेमी 24 साल का है।

बेंगलुरु में साथ पढ़ते हैं लड़का-लड़की

दोनों बेंगलुरु में साथ पढ़ते हैं। मंगलवार की रात को लड़की घर से भागी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। लड़का एग्रीकल्चर साइंस से ग्रेजुएट बताया जा रहा है। लड़की के परिजनों ने फोन पर लड़के से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन बंद मिलने पर उन्होंने पूरा गुस्सा मां-बाप पर निकाल दिया। बताया जा रहा है कि लड़की के गायब होने के बाद लड़के की मां ने उससे संपर्क करने की कोशिश की थी। लेकिन फोन बंद मिलने पर लड़की के परिजन गुस्से में आ गए। इससे पहले लड़के के माता-पिता कुछ समझ पाते, परिजन जबरदस्ती दोनों को अपने साथ ले गए। पुलिस का दावा है कि दोनों से मारपीट नहीं हुई है। मामला सुलझाने का प्रयास जारी है।

यह भी पढ़ें:फर्श पर 5 लाशें और खून ही खून; बिहार की पुलिसवाली के पति ने मां-पत्नी 2 बच्चों की हत्या कर दी जान

यह भी पढ़ें:अवैध संबंधों के शक में उजड़ गया हंसता-खेलता परिवार, भागलपुर सामूहिक हत्याकांड में और क्या-क्या खुलासे?

Open in App
Tags :