डॉली चायवाला की एक दिन की फीस कितनी? 7 रुपये की चाय बेच कमाए लाखों; नेटवर्थ कर देगी हैरान

Dolly Chaiwala Show Charges and Net Worth: 7 रुपये की चाय बेचने वाले डॉली चायवाला की नेट वर्थ 10 लाख से ज्यादा है। डॉली चायवाला एक शो के लिए कितने पैसे चार्ज करते हैं? कुवैत के एक फूड व्लॉगर ने इसका खुलासा किया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Dolly Chaiwala News: डॉली चायवाला का नाम तो आपने जरूर सुना होगा। कुछ महीने पहले दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद डॉली चायवाला की लोकप्रियता सातवें आसमान पर है। टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर डॉली की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। डॉली चायवाला कई शोज में नजर आ चुके हैं। मगर क्या आप जानते हैं वो एक दिन के शो के लिए कितने पैसे चार्ज करते हैं? यह कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

कुवैत के फूड व्लॉगर ने किया खुलासा

कुवैत के एक मशहूर फूड व्लॉगर ने डॉली चायवाला की फीस का खुलासा किया है। डॉली चायवाला के साथ फूड व्लॉगिंग करने के शौकीन 'ऐके फूड व्लॉग' ने जब 'डॉली की टपरी' से संपर्क किया, तो वो डॉली की फीस जानकर हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि मैंने डॉली चायवाला को फोन किया, क्योंकि मैं उन्हें कुवैत बुलाना चाहता था। मगर उनकी मांगे सुनकर मैं चौंक गया और मैंने खुद से ही सवाल पूछना शुरू कर दिया। मेरा पहला जवाब था क्या वाकई, यह सच है?

यह भी पढ़ें- दिल्ली-NCR में बारिश का यलो अलर्ट, देशभर में कैसा रहेगा आज का मौसम? पढ़ें IMD का अपडेट

डॉली की एक दिन की फीस

ऐके फूड व्लॉग के अनुसार डॉली चायवाला ने अपनी फीस 2 हजार दिनार यानी 5 लाख रुपये बताई। फूड व्लॉगर का कहना है कि मेरी बात डॉली के मैनेजर से हो रही थी। जब मैंने उनसे कुवैत आने की बात कही, तो उन्होंने 2000-25000 कुवैती दिनार की मांग कर डाली। यही नहीं उनका कहना था कि डॉली के साथ एक और शख्स आएगा। दोनों के लिए 4 या 5 स्टार होटल में रूम बुक करवाया जाए। यह सबकुछ उनके 1 दिन का चार्ज था।

डॉली चायवाला की नेट वर्थ

बता दें कि डॉली चायवाला की नेट वर्थ 10 लाख रुपये से ज्यादा है। डॉली की एक चाय की कीमत महज 7 रुपये है। मगर वो दिनभर में 350-500 कप चाय बेचते हैं। इसके हिसाब से उनकी रोजाना कमाई 2,450 - 3500 रुपये तक होती है।

बिल गेट्स ने शेयर की थी वीडियो

इसी साल फरवरी में डॉली चायवाला का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जब बिल गेट्स डॉली चायवाला की चाय पीते नजर आए थे। यह वीडियो आग की तरह फैल गया और डॉली चायवाला रातों रात स्टार बन गया। इसके बाद कई लोगों ने डॉली को चाय पर चर्चा जैसे प्रोग्राम में बुलाना शुरू कर दिया। डॉली का कहना था कि वो बिल गेट्स को पहचानते तक नहीं थे। उन्हें लगा बस कोई विदेशी उनकी दुकान पर चाय पीने आया है।

यह भी पढ़ें- खुलासा! अमेरिका के रास्ते में होते हैं रेप-मर्डर! ‘डंकी रूट’ के लिए लगते हैं जिस्म-जान दांव पर

Open in App