खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्रज्वल रेवन्ना को JDS से निकालने की तैयारी, आज बैठक के बाद हो सकता है ऐलान!

Prajwal Revanna Sex Scandal latest update: महिलाओं के अश्लील वीडियो के मामले में फंसे प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। वे देश से बाहर जा चुके हैं। लेकिन अब लगातार कांग्रेस समेत कई दलों ने उनको निशाने पर ले लिया है। गंभीर आरोपों के कारण अब माना जा रहा है कि उनकी पार्टी लगातार मामले में मंथन कर रही है।
10:24 AM Apr 30, 2024 IST | News24 हिंदी
प्रज्वल रेवन्ना के साथ ही उनके पिता पर भी गंभीर आरोप हैं।
Advertisement

Prajwal Revanna Sex Scandal: कर्नाटक में अश्लील वीडियो रैकेट सामने आने के बाद अब लगातार हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पूर्व पीएम और जेडीएस सुप्रीमो के पोते रेवन्ना के खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं। जिसके बाद अब माना जा रहा है कि पार्टी उनके खिलाफ एक्शन ले सकती है। यानी उनको बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। जेडीएस नेता और रेवन्ना के चाचा एचडी कुमारस्वामी ने मामले में कहा है कि उनकी पार्टी की कोर कमेटी की बैठक होगी। इसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। मामले में लगातार रेवन्ना दूसरे दलों से घिरते नजर आ रहे हैं। भाजपा के साथ जेडीएस का गठबंधन है। भाजपा पर भी दूसरी पार्टियां मामले को लेकर हमला कर रही हैं। रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज हो चुका है। जिसके बाद उनको जेडीएस से निष्कासन तय माना जा रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने पंजाब की 4 और सीटों पर उतारे उम्मीदवार, लुधियाना से बिट्टू को चुनौती देंगे राजा वड़िंग

इस मामले को लेकर जेडीएस कोर कमेटी की बैठक 30 अप्रैल को होनी है। जो हुबली में बुलाई गई है। यौन उत्पीड़न मामले में रेवन्ना के पिता और विधायक एचडी रेवन्ना को भी आरोपी बनाया गया है। कर्नाटक पुलिस ने दोनों के खिलाफ धमकी देने का केस भी दर्ज किया है। रविवार को एक महिला ने दोनों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी। रेवन्ना को इस बार भी भाजपा-जेडीएस ने हासन से चुनाव मैदान में उतारा था। उनकी सीट पर वोटिंग 26 अप्रैल को हो चुकी है। रेवन्ना पर लगातार महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘3000 अश्लील वीडियो, पेन ड्राइव और ब्लैकमेलिंग का खेल’..BJP नेता की चिट्टी में क्या-क्या दावे?

कुमारस्वामी ने मीडिया से कहा है कि रेवन्ना पर सीधा कोई आरोप नहीं लगा है। अगर ये आरोप सही निकलते हैं, तो कानून के मुताबिक सजा हो। अगर प्रज्वल दोषी हैं, तो उनका परिवार कार्रवाई करने से नहीं हिचकिचाएगा। कुमारस्वामी ने सत्तासीन कांग्रेस के हमलों के बीच भाजपा और पीएम मोदी को इससे दूर बताया। 33 साल के रेवन्ना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। जिसके बाद सिद्धारमैया सरकार ने एसआईटी गठित कर मामले की जांच के आदेश दिए थे। हासन में एक पेन ड्राइव सामने आई थी। जिसमें महिलाओं के छोटे-बड़े 2976 वीडियो मिले थे। पता लगा है कि इन वीडियो को 2016 में हासन और बेंगलुरु में शूट किया गया था। वहीं, आरोप है कि रेवन्ना देश छोड़ चुके हैं। आरोपों के बीच कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। हमें आरोपों से कोई लेना-देना नहीं है।

प्रियंका गाधी ने पीएम मोदी को घेरा, बोलीं...

कोलार जिले के मुलबागल से पार्टी की विधायक समृद्धि वी मंजूनाथ ने भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वे पिता-पुत्र की जोड़ी के खिलाफ इतनी शर्मिंदा है कि पार्टी का नाम नहीं लेना चाहतीं। प्रियंका गांधी ने भी एक्स पर पोस्ट कर पीएम मोदी पर मामले को लेकर निशाना साधा था।

Advertisement
Tags :
Prajwal Revanna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement