होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कश्मीर को पाकिस्तान नहीं बनने दूंगा... जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले पर फारूक अब्दुल्ला ने तोड़ी चुप्पी

Farooq Abdullah on Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है। इसी बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का बयान सामने आया है। फारूक अब्दुल्ला ने दो टूक शब्दों में कहा है कि वो कश्मीर को पाकिस्तान नहीं बनने देंगे।
01:17 PM Oct 21, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Farooq Abdullah on Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू कश्मीर में बीती रात हुए आतंकी हमले से पूरी घाटी दहल गई थी। रात से ही इस हमले की चर्चा पूरे देश में हो रही है। इस कायराना हमले में कई लोगों की जान चली गई। इसी बीच घाटी में सत्तारूढ़ पार्टी के अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने बड़ा बयान दिया है। फारूक अब्दुल्ला का कहना है कि वो कश्मीर को पाकिस्तान नहीं बनने देंगे।

Advertisement

क्या बोले फारूक अब्दुल्ला?

फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए पाकिस्तान को आतंक का खेल बंद करने की चेतावनी दी है। फारूक अब्दुल्ला ने दो टूक शब्दों में कहा कि पाकिस्तान को यह सब बंद करना होगा। हम नई दिल्ली से अच्छे रिश्ते चाहते हैं। हम किसी भी हालत में कश्मीर को पाकिस्तान नहीं बनने देंगे।

यह भी पढ़ें- पन्नू केस से है दिल्ली ब्लास्ट का कनेक्शन? खालिस्तानी लिंक और पाकिस्तान से जुड़ा तार; जानें क्या है पूरी कहानी?

पाकिस्तान को दी चेतावनी

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मैं पाकिस्तान को बताना चाहता हूं कि अगर वो भारत के साथ अच्छे रिश्ते बरकरार रखना चाहते हैं, तो उन्हें आतंक का गंदा खेल बंद करना होगा। कश्मीर पाकिस्तान नहीं बनेगा। हमें शांति और सुकून के साथ रहने दें। अगर पाकिस्तान नहीं रुका, तो उसे बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

Advertisement

आतंकवाद खत्म करने का समय आ गया - फारूक

पाकिस्तान को आईना दिखाते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि पिछले 75 साल में वो कश्मीर को पाकिस्तान नहीं बना पाए, अब तो यह पूरी तरह से नामुमकिन है। अब समय आ गया है कि आतंकवाद को खत्म किया जाए। वरना उन्हें इसका बड़ा हर्जाना चुकाना पड़ सकता है। अगर वो हमारे निर्दोष लोगों को मारेंगे, तो भला कैसे बातचीत शुरू कर सकते हैं?

आतंकी हमले में 7 की मौत

बता दें कि बीती रात गांदरबल जिले में स्थित श्रीनगर-लेह हाइवे पर कुछ आतंकियों की दहशत देखने को मिली। टनल बनाने वाले 6 मजदूरों और 1 डॉक्टर को आतंकियों ने गोलियों से छलनी कर दिया। नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) मामले की जांच कर रही है। घाटी में सर्च ऑपरेशन चल रहा है, लेकिन अभी तक आतंकियों का सुराग नहीं मिल सका है।

यह भी पढ़ें- एयर इंडिया के यात्रियों को प्लेन में ब्लास्ट की धमकी, आतंकी ने लिखा- 1 से 19 नवंबर तक यात्रा खतरनाक

Open in App
Advertisement
Tags :
Jammu Kashmir Newsjammu kashmir terror attack
Advertisement
Advertisement