Advertisement

Jammu Kashmir में VHP नेता पर FIR दर्ज! बीफ चेक करने के लिए बेकरी में घुसे थे

Jammu Kashmir News: जम्मू में विहिप के एक नेता पर बेकरी में घुस कर बीफ चेक करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में पुलिस ने उसको हिरासत में लिया था लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें छोड़ दिया गया।

FIR Against VHP leader in Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है। प्रदेश में तीन चरणों में 90 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। वहीं नतीजे 4 सितंबर को घोषित किए जाएंगे। इस बीच बीजेपी चुनाव को लेकर पूरी तरह एक्टिव हो गई है। इस बीच प्रदेश में विहिप नेता से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार विहित के एक नेता बेकरी में बीफ चेक करने के लिए घुस गए। इसके बाद दुकान मालिक की उनके साथ जमकर बहस भी हुई।

विहिप नेता के बेकरी में घुसकर बीफ चेक करने की घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने विहिप नेता को अरेस्ट कर लिया। हालांकि कुछ देर बाद ही पुलिस ने उनको रिहा कर दिया। वहीं इस पूरे मामले में प्रदेश के विहिप अध्यक्ष ने कहा कि मामला पूरी तरह झूठा है। इस प्रकार किसी भी हमारे नेता को प्रदेश में नहीं पकड़ा गया है।

Open in App
Tags :