खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डॉन के नाम की मेहंदी, तिहाड़ जेल से निकलेगी बारात, जानें गैंगस्टर Kala Jathedi की शादी में क्या-क्या इंतजाम?

Kala Jathedi Anuradha Choudhary Wedding: आज गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी होने जा रही है। शादी दिल्ली में होगी और बारात तिहाड़ जेल से निकलेगी। 6 घंटे के अंदर शादी निपटाने के आदेश हैं। वहीं शादी में एंट्री कैसे मिलेगी और क्या-क्या इंतजाम किए जाएंगे, इसे लेकर कई अहम जानकारियां भी सामने आई हैं।
09:58 AM Mar 12, 2024 IST | Khushbu Goyal
गैंगस्टर काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी की शादी सिर्फ 6 घंटे मं निपटाने के निर्देश हैं।
Advertisement

Gangster Kala Jathedi Weds Anuradha Choudhary: इतिहास में कई अनोखी, अजीबो-गरीब और कल्पनाओं से भी परे शादियां आपने देखी होंगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन सभी से अलग, बेहद खास और बड़ी शादी आज होने जा रही है, जिसके लिए आज की तारीख और दिन इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में भी दर्ज हो जाए तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी।

Advertisement

जी हां, आज देश के एक कुख्यात गैंगस्टर Kala Jathedi की शादी होने जा रही है। दुल्हन भी कोई आम लड़की नहीं बल्कि लेडी डॉन Anuradha Choudhary है। यह शादी दिल्ली में होगी। बारात तिहाड़ जेल से होगी। हाथों में हथकड़ी पहन Kala Jathedi अपनी गर्लफ्रेंड अनुराधा चौधरी के साथ 7 फेरे लेगा। दोनों के घरवालों के साथ-साथ पुलिस भी इस शादी की गवाह बनेगी।

 

Advertisement

हथकड़ी पहनकर आएगा गैंगस्टर काला जठेड़ी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, काला जठेड़ी को शादी करने के लिए कोर्ट से 10 बजे से 4 बजे तक के लिए छूट मिली है। इस दौरान गैंगस्टर हथकड़ी पहने रहेगा। पुलिस जवानों की कड़ी निगरानी में रहेगा। न किसी से बातचीत, न बैंक्वेट हॉल से बाहर जा पाएगा। 6 घंटे के अंदर शादी संपन्न कराने का निर्देश दोनों के परिजनों को दिया गया है।

काला जठेड़ी के मां-बाप और रिश्तेदार शादी में आएंगे, लेकिन अनुराधा की तरफ से उसके परिवार के सदस्यों के आने की उम्मीद नहीं है, लेकिन मैडम डॉन अपने गैंगस्टर पति के नाम की मेहंदी लगाकर खुद स्कॉर्पियो चलाकर बैंक्वेट हाल पहुंची। काला जठेड़ी को तीसरी बटालियन के जवान लेकर आएंगे। दुल्हन सोनीपत में अपनी ससुराल में जाएगी। वहां शादी के बाद वाली रस्में निभाई जाएंगी।

 

मेहमानों से ज्यादा पुलिस जवान नजर आएंगे

काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी की शादी दिल्ली के द्वारका में तिहाड़ जेल से 8 किलोमीटर दूर संतोष गार्डन में होगी, जिसे  51 हजार रुपये में बुक किया गया है, लेकिन अजीबो-गरीब बात यह है कि इस शादी में मेहमानों से ज्यादा पुलिस जवान नजर आएंगे। करीब 200 मेहमानों के आने की संभावना है।

वहीं 250 से ज्यादा पुलिस जवान और कमांडो काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी पर नजर रखने के लिए तैनात किए गए हैं। 3 राज्यों की पुलिस को हाईअलर्ट मोड पर रखा गया है। बैंक्वेट हॉल को बुलेट प्रूफ किले में बना दिया गया है। 8 किलोमीटर का एरिया ऐसे सील किया गया है कि परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा।

 

CCTV कैमरे, ID कार्ड और बारकोड से एंट्री

संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज की शादी में एंट्री पर भी सख्त पहरा रहेगा। पूरे मंडप हाल में CCTV कैमरे लगाए गए हैं। मेहमानों को बारकोड (Barcode) से एंट्री दी जाएगी। वेटरों को ID कार्ड दिए गए हैं। पूरी शादी 6 घंटे ड्रोन कैमरों की निगरान में रहेगी। एंट्री गेट पर मेटल डिटेक्टर लगे हैं।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की टीम, क्राइम ब्रांच की टीम और हरियाणा CIA की टीमें हाईटेक हथियारों से लेस होकर सादी यूनिफॉर्म में निगरानी रखेंगे। शादी में आने वाले मेहमानों को सूची में नाम चेक करके एंट्री दी जाएगी। चाहे कुछ हो जाए 251वें आदमी को किसी हालत में एंट्री नहीं मिलेगी।

 

Advertisement
Tags :
anuradha choudharykala jathedispecial-newsTihar Jail
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement