महीने का 30 लाख, साल का साढ़े 3 करोड़ खर्चा; Gautam Gambhir क्या इसलिए छोड़ना चाहते राजनीति?

Gautam Gambhir Jan Rasoi: गौतम गंभीर के एक इंटरव्यू का क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वे 12-12 घंटे तक कमेंट्री करने की वजह बता रहे हैं। इसमें वे अपनी जन रसोई का प्रति महीने और एक साल का खर्चा भी बता रहे हैं, जिसे वहन करने के लिए वह कमेंट्री करते हैं। ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि क्या इसी वजह से गंभीर राजनीति छोड़ रहे हैं?

Gautam Gambhir Political Retirement Decision Update: गौतम गंभीर ने राजनीति को छोड़ने का मन बनाया है। वे लोकसभा चुनाव 2024 नहीं लड़ना चाहते। उन्होंने अपने X हैंडल पर ट्वीट करके भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उन्हें राजनीतिक जिम्मेदारियों से रिलीव करने का अनुरोध किया है।

इस बीच गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जो उनके एक इंटरव्यू की क्लिप है। इसमें वे अपनी जन रसोई और उसके खर्चे के बारे में बात कर रहे हैं। उनसे 12-12 घंटे कमेंट्री करने को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसके जवाब में उन्होंने जन रसोई का जिक्र किया।

 

इंटरव्यू में जन रसोई को लेकर क्या बोले गंभीर?

गौतम गंभीर ने 12-12 घंटे कमेंट्री करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें कोई शौक नहीं है, क्रिकेट छोड़ने के बावजूद इस दुनिया से जुड़े रहने का, 12-12 घंटे कमेंट्री करने का, इसके पीछे एक वजह है और वह है उनकी जन रसोई, जिसमें हर रोज एक हजार लोग एक रुपये में भरपेट खाना खाते हैं।

गौतम गंभीर ने बताया कि उनकी 5 जन रसोई हैं, जिनमें हर रोज 5 हजार लोग खाना खाते हैं। एक जन रसोई का 5 लाख महीना खर्चा है। 5 किचन का खर्च 25 लाख रुपये हुआ। 5 लाख ट्रांसपोर्टेशन का और अन्य खर्च हैं। यह खर्च एक साल का साढ़े 3 करोड़ हुआ, जो उनकी जेब से जाता है।

वे कहते हैं कि उनके घर पैसे का पेड़ नहीं लगा। इस साढ़े 3 करोड़ के खर्च को वहन करने के लिए वे कमेंट्री करते हैं।

 

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :