इंस्टाग्राम फ्रेंड, होटल और 20 दिन रेप... हैदराबाद की लड़की की कहानी सुन रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Crime News: इंस्टाग्राम फ्रेंड ने पीड़िता को होटल के कमरे में 20 दिन तक बंधक बनाए रखा। परेशान छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद SHE टीम ने एक्शन लिया। SHE टीम्स, तेलंगाना पुलिस की एक शाखा है।

featuredImage
होटल में बंद पीड़िता को पुलिस ने मुक्त करा लिया है। प्रतीकात्मक इमेज

Advertisement

Advertisement

Crime News: हैदराबाद में एक छात्रा के इंस्टाग्राम फ्रेंड की हैवानियत सामने आई है। पीड़िता के मुताबिक उसके इंस्टाग्राम फ्रेंड ने उसे होटल के कमरे में 20 दिनों तक बंधक बनाए रखा। इस दौरान पीड़िता के इंस्टाग्राम फ्रेंड ने उसके साथ बार-बार रेप किया। अंत में लड़की ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी, तब जाकर पुलिस ने पीड़िता को होटल के कमरे से मुक्त कराया।

हैदराबाद पुलिस की SHE टीम ने तेलंगाना के भैंसा शहर स्थित नारायणगुड़ा के होटल से पीड़िता को मुक्त कराया है। 20 दिनों तक होटल में बंद रही पीड़िता ने व्हाट्स ऐप पर अपने पैरेंट्स से करेंट लोकेशन शेयर किया था, तब जाकर उन्हें पता चला कि पीड़िता होटल में कैद है।

ये भी पढ़ेंः रेप केस में कोर्ट का बड़ा फैसला; आरोपी को मिली मौत की सजा, नाबालिग से की थी दरिंदगी

पुलिस के मुताबिक SHE टीम को पीड़िता के परिजनों की ओर से शिकायत मिली थी। परिजनों ने टीम को बताया था कि उनकी बेटी ने उन्हें कॉल किया था, और बताया कि उसके एक इंस्टाग्राम दोस्त ने उसे ट्रैप कर लिया, जिसने पहले उसे धमकाया और हैदराबाद आने के लिए मजबूर किया। हैदराबाद पहुंचने के बाद इंस्टाग्राम फ्रेंड ने पीड़िता को होटल में बंद कर दिया। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी 20 दिनों से होटल के कमरे में बंद है।

परिजनों की शिकायत पर SHE टीम ने तत्काल पीड़िता को लोकेट कर लिया और नारायणगुड़ा पहुंचकर होटल के कमरे से पीड़िता को छुड़ा लिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि भारतीय न्याय संहिता की धारा 64(2)(m), 127(4) और 316(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता के साथ बार-बार रेप करने और गलत तरीके से रोकने के आरोप में आरोपी के खिलाफ नारायणगुड़ा थाने में मामला दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल फिर शर्मसार; ट्यूशन से लौट रही नाबालिग का कार में अपहरण, रेप कर सड़क पर फेंका! गुनहगार कौन?

एक अन्य मामले में SHE टीम को हैदराबाद की एक प्रतिष्ठित एकेडमी की छात्रा से व्हाट्स ऐप के माध्यम से शिकायत मिली थी। जिसमें छात्रा ने कहा था कि उसके कुछ सहपाठियों द्वारा उसे लगातार परेशान किया जा रहा था। शिकायत में कहा गया था कि छात्रों का ये समूह उसे चिढ़ाता है, गलत इशारे और अश्लील टिप्पणियाँ करता है। मामले की पूरी जाँच के बाद SHE टीम ने आरोपियों के खिलाफ पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में बीएनएस की धारा 79 आर/डब्ल्यू 3(5) के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

SHE टीम्स, तेलंगाना पुलिस की एक शाखा है, जो महिलाओं की सुरक्षा और उत्पीड़न से जुड़े मामले पर काम करती है।

Open in App
Tags :