खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'जिसने आजतक मॉनिटर का चुनाव नहीं लड़ा, वे चला रहे कांग्रेस', गौरव वल्लभ ने किस पर साधा निशाना?

Gourav Vallabh Statement On Jairam Ramesh : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। इस बीच बीजेपी नेता गौरव वल्लभ ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।
07:40 PM Apr 07, 2024 IST | Deepak Pandey
भाजपा नेता गौरव वल्लभ ने कांग्रेस पर बोला हमला।
Advertisement

Gourav Vallabh Statement On Jairam Ramesh : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी अखाड़ा सज गया है। राजनीतिक पार्टियां चुनाव के अखाड़े में दो-दो हाथ कर रही हैं। दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए गौरव वल्लभ ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि चुनाव में कांग्रेस की सीटें क्यों कम हो रही हैं?

Advertisement

30 सालों से एक ही व्यक्ति बना रहा घोषणापत्र

भाजपा नेता गौरव वल्लभ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नए विचारों और नए लोगों पर रोक लगाती है। जब मैंने कांग्रेस ज्वाइन की थी, तब 42 सांसद थे। मैंने सोचा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी में नए लोगों और नए विचारों को समझने की ताकत होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो को पिछले 30 सालों से एक ही आदमी बना रहा है। अगर उस आदमी के विचार में दम होता तो आज कांग्रेस 42 या 52 सीटों पर नहीं सिमटती।

यह भी पढ़ें : यूपी में 15 सालों के सियासी आंकड़े, कभी बीजेपी का रहा था कांग्रेस जैसा हाल

Advertisement

गौरव वल्लभ ने बिना नाम लिए जयराम रमेश पर बोला हमला

गौरव वल्लभ ने बिना नाम लिए जयराम रमेश पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब मैं कॉलेज में पढ़ता था तब भी वही आदमी कांग्रेस के प्रवक्ता के रूप में टीवी में डिबेट करता था और आज भी वही व्यक्ति कम्युनिकेशन का प्रभारी बना हुआ है। आपको बता दें कि जयराम रमेश इस वक्त कांग्रेस के महासचिव और संचार प्रभारी हैं।

पूर्व मंत्रियों के पीए बांट रहे टिकट

गौरव वल्लभ ने जयराम रमेश पर आरोप लगाया कि पूर्व केंद्रीय मंत्रियों के पीए आज कांग्रेस पार्टी चला रहे हैं। जिन्होंने आज तक क्लास मॉनिटर का चुनाव नहीं लड़ा, क्लास मॉनिटर का चुनाव कैसे होता है, उन्हें नहीं पता है। कांग्रेस की ओर से जो लोग लोकसभा चुनाव का टिकट दे रहे हैं, अगर उनसे आप पूछो कि बिहार और उत्तर प्रदेश अलग-अलग राज्य हैं तो वे कंफ्यूज हो जाएंगे। अगर उनसे पूछो कि जालौर और सिरोही कहां है तो वे कहेंगे शायद मध्य प्रदेश या छत्तीसगढ़ में होगा। ऐसे लोग कांग्रेस पार्टी चला रहे हैं।

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी के सामने CM भजन लाल की फिसली जुबान, सामने आया Video

कांग्रेस पार्टी से नहीं है कोई मतलब

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी का ग्राउंड कनेक्शन टूट चुका है। पार्टी मतदाताओं और कार्यकर्ताओं के मुद्दों को नहीं समझ पाई। मैं सनातन के विरोध में नारे नहीं लगा सकता। मैं श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने वाले पापियों के साथ एक क्षण भी खड़ा नहीं हो सकता। गौरव वल्लभ ने जयराम रमेश का बिना नाम लिए कहा कि वे पिछले 4-5 बार से राज्यसभा में हैं। उन्हें कांग्रेस पार्टी से कोई मतलब नहीं है। उन्हें सिर्फ अपनी राज्यसभा की सीट सुरक्षित करनी है और प्रेस नोट जारी करना है।

Advertisement
Tags :
BJPcongressGourav Vallabhlok sabha election 2024Rahul Gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement