खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OMG! नामी गोलगप्पे वाले की पानीपुरी में निकली हड्डी, वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के गुना में एक मशहूर गोलगप्पे वाले की पानीपुरी में हड्डी मिली है। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद फूड एंड सप्लाई विभाग के अधिकारी भी हरकत में आए हैं। जिन्होंने मौके से सैंपल कलेक्ट किए हैं।
08:12 PM Jul 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
पानीपुरी में निकली हड्डी।
Advertisement

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के गुना में एक नामी गोलगप्पे वाले की पानीपुरी में हड्डी निकली है। यह शख्स काफी मशहूर है और पिछले 25 साल से ठेला लगा रहा है। इसके पास गुना की बड़ी-बड़ी हस्तियां गोलगप्पे खाने के लिए आती है। एक युवक शुक्रवार को पानीपुरी पी रहा था, तब उसको हड्डी मिली। जिसके बाद युवक ने सूचना फूड एंड सप्लाई डिपार्टमेंट को दी। अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और सैंपल कलेक्ट किए गए। बचे हुए सामान को भी अधिकारियों ने नष्ट करवा दिया। इस घटना के वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

पहले भी सामने आए हैं ऐसे मामले

कुछ दिन पहले गुरुग्राम में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। एक यूजर ने ऑनलाइन खाना मंगवाया था। गुरुग्राम के नामी रेस्टोरेंट से खाना भेजा गया था। लेकिन जब युवक ने पैकेट खोला तो उसमें मरा हुआ कॉकरोच मिला था। जिसके बाद युवक ने इसका वीडियो बनाकर शिकायत खाद्य सेवा आयोग को की थी। यह कोई पहला केस नहीं है। इससे पहले भी खाने में कीड़े आदि मिलने की शिकायतें सामने आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:नखरेबाज IAS की तरह ही व‍िवादों में था ये IPS, पार्टी कर रही मह‍िला ने जड़ा था थप्‍पड़, अब सरकार ने उठाया ये कदम

Advertisement

इस साल इंडियन रेलवे की प्रीमियम ट्रेन कही जाने वाली 'वंदे भारत' एक्सप्रेस में भी खाने में कॉकरोच मिला था। जिस पैसेंजर के खाने में कॉकरोच मिला था, वह भोपाल से जबलपुर जा रहा था। जिसके बाद उसने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इसके बारे में जिक्र किया। रेलवे में भी इस पोस्ट के बाद हड़कंप मच गया था। जांच के बाद आईआरसीटीसी ने कैटरिंग कंपनी पर 45 हजार का जुर्माना लगाया था।

यह भी पढ़ें:पत्नी ने शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो पति ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, पहले 3 बच्चों का बाप है पीड़ित

 

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement