चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP के हफीजुल शेख कौन? जिनकी मतगणना से पहले हत्या, चुनाव से पहले पार्टी में हुए थे शामिल

Who Is Hafizul Shaikh : देश में लोकसभा चुनाव का मतदान संपन्न हो गया और अब लोगों की नजरें रिजल्ट पर टिकी हैं। इससे पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई, जिससे भाजपाइयों में रोष व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
10:47 AM Jun 02, 2024 IST | Deepak Pandey
पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या।
Advertisement

West Bengal Murder Case : पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले हत्या की बड़ी खबर सामने आई है। आरोपी ने नादिया में गोली मारकर भाजपा कार्यकर्ता को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फायरिंग करने वाले मुख्य आरोपी की पहचान हो गई है। आइए जानते हैं कि कौन थे हफीजुल शेख?

Advertisement

भाजपा कार्यकर्ता थे हफीजुल शेख

पश्चिम बंगाल में हफीजुल शेख ने लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामना थामा था। मतगणना से पहले उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। परिवार का दावा है कि बीजेपी में शामिल होने की वजह उनकी हत्या हुई। पुलिस का कहना है कि मृतक का भी आपराधिक रिकॉर्ड है। आरोपी ने हफीजुल शेख के सिर में गोली मारी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : धारदार हथियार से TMC कार्यकर्ता की हत्या, फिर तालाब में फेंका शव, पश्चिम बंगाल में खूनी संघर्ष

Advertisement

पुलिस ने आरोपी की पहचान की

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या होते ही लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने स्थानीय थाने को मामले की सूचना दी, जिस पर आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। जब हफीजुल शेख को गोली मारी गई थी तब वे एक दुकान में चाय पी रहे थे। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी के खिलाफ पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें : West Bengal: बंगाल में सेप्टिक टैंक में मिला महिला का कंकाल, 3 साल से थी लापता; जानें पूरा मामला

पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं

आपको बता दें कि पूर्वी मिदनापुर में छठवें चरण की वोटिंग से पहले टीएमसी कार्यकर्ता एसके मोइबुल की हत्या कर दी गई थी, जबकि एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इससे पहले 22 मई को भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें भाजपा की महिला वर्कर की मौत हो गई थी।

Advertisement
Tags :
West Bengal Latest Newswest Bengal murderWest Bengal News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement