होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नशे में धुत ड्राइवर ने 17 लोग कुचले, 2 की मौत और 4 बच्चों समेत 15 घायल, जानें नागपुर में कैसे हुआ हादसा?

Nagpur Car Crushed People: शराब के नशे में धुत्त 6 युवकों ने कार से फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया। हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और 15 लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं। आइए जानते हैं कि हादसा कब और कैसे हुआ?
02:23 PM Jun 18, 2024 IST | Khushbu Goyal
फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचलने के बाद आरोपी फरार हो गए।
Advertisement

Nagpur Hit And Run Case: महाराष्ट्र में हिट एंड रन का एक और केस सामने आया है। पुणे में हिट एंड रन केस में 2 लोगों की मौत हुई थी। अब नागपुर में हिट एंड रन का केस सामने आया है। इस हादसे में भी 2 लोगों की मौत हुई है। 6 दोस्त शराब के नशे में थे। उन्होंने पहले सड़क पर खड़ी सेडान कार को अपनी हुंडई वर्ना कार से जोरदार टक्कर मारी, जिससे टायर पंक्चर हो गया, लेकिन विवाद से बचने के लिए उन्होंने कार बैक की और फुटपाथ पर सो रहे 17 लोगों को कुचल दिया।

Advertisement

2 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। पुलिस ने CCTV फुटेज से आरोपियों की शिनाख्त की। कार का नंबर ट्रेस करके उसके मालिक सौरभ कडुकर तक पहुंची। उनकी निशानदेही पर कार सवार 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया और कार भी जब्त कर ली है। कोर्ट ने छहों आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है, जबकि पुलिस ने 5 दिन का रिमांड मांगा था। कार मालिक सौरभ पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है, क्योंकि वह कार में मौजूद नहीं था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Accident NewsCar Accident NewsHit and Run CasesNagpur News
Advertisement
Advertisement