चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गृहमंत्री अमित शाह बोले-टीआरएस और कांग्रेस दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू

10:35 PM Sep 17, 2022 IST | Amit Kasana
Union Home Minister Amit Shah
Advertisement

तेलंगाना: टीआरएस और कांग्रेस दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों ने केवल अपने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए काम किया है और तेलंगाना और उसके लोगों को हमेशा नजरअंदाज किया है। गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को तेलंगाना में यह बातें कहीं। वह दो दिवसीय दौरे पर तेलंगाना में हैं। गृहमंत्री ने भाजपा कोर ग्रुप की बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में पार्टी नेताओं ने उनके सामने विभिन्न कार्यक्रमों की प्रगति रिपोर्ट पेश की।

Advertisement

 

10 हजार से अधिक गांव 

Advertisement

बैठक में शाह ने राज्य इकाई में जिस तरह से प्रगति हो रही है उस पर संतोष व्यक्त किया, लेकिन उन्होंने इस गति को आगे बढ़ाने के लिए निर्देश दिए। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक गृह मंत्री ने पार्टी नेताओं से सत्तारूढ़ टीआरएस शासन के खिलाफ लड़ाई को जिंदा रखने की बात कहीं। बता दें भाजपा राज्य इकाई द्वारा वर्तमान में चलाए जा रहे कई कार्यक्रमों में से एक प्रमुख कार्यक्रम बाइक रैली है। गृहमंत्री ने राज्य इकाई को राज्य के सभी गांवों में इन बाइक रैलियों को निकालने के लिए कहा था। तेलंगाना राज्य में वर्तमान में 10 हजार से अधिक गांव हैं और केंद्रीय गृह मंत्री ने राज्य नेतृत्व को इन गांवों में से प्रत्येक तक पहुंचने और केसीआर के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के कुशासन के बारे में बात करने की सलाह दी है।

भ्रष्टाचार में डूबी हुई है

गृहमंत्री ने राज्य इकाई को सलाह दी कि जो संदेश जमीन तक पहुंचने की जरूरत है वह यह है कि टीआरएस और कांग्रेस दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों ने केवल अपने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए काम किया है और तेलंगाना और उसके लोगों को हमेशा नजरअंदाज किया है। उन्होंने कहा टीआरएस एक ऐसी पार्टी है जो परिवार के शासन के कारण भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। दूसरी पार्टी कांग्रेस धीरे-धीरे अपना महत्व खो रही है और संयुक्त आंध्र के आंध्र और तेलंगाना में अनुचित विभाजन के लिए जिम्मेदार है।

(satake-usa.com)

Advertisement
Tags :
amit shah holds meeting with telangana bjp leadersamit shah in hyderabadAmit shah in TelanganaAmit Shah news
Advertisement
Advertisement