खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हिंदी बोलनी नहीं आती तो नौकरी छोड़ो...', पोस्ट वायरल; सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली भड़ास

Reddit पर एक पोस्ट की गई है, जिसमें युवक ने अपनी नौकरानी को हटाने की बात कही है। युवक ने कहा कि वह काम तो अच्छा करती है लेकिन उसे हिंदी बोलनी नहीं आती है।
07:48 PM Aug 06, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Fire house help who can't speak Hindi: अगर हिंदी बोलनी नहीं आती तो आपको घरेलू नौकर का काम मिलने में भी दिक्कत होगी। हालिया एक मामले में युवक इसलिए अपने घर में लगी एक नौकरानी हो हटाना चाहता है क्योंकि वह हिंदी में बात नहीं कर पाती है। दरअसल, ये मामला हैदराबाद का है, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल है।

Advertisement

What happens in Bengaluru today will definitely go to Hyderabad tomorrow 🙂
byu/Aggravating_Nail4108 inBengaluru

नौकरानी हिंदी में बात नहीं कर पाती है

वायरल पोस्ट के अनुसार एक युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर एक पोस्ट शेयर की। उस पोस्ट में बताया गया कि उसके साथ फ्लैट में रहने वाला उसका दोस्त केवल इसलिए घर में लगी नौकरानी हो हटाना चाहता है क्योंकि वह उससे हिंदी में बात नहीं कर पाती है। पोस्ट शेयर करते हुए युवक ने लोगों से पूछा कि क्या आपके साथ भी ऐसी ही कोई समस्या है? जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बिना किसी कारण माइक्रोसॉफ्ट ने छीनी नौकरी, फिर भी Thanks क्यों बोल रहा ये कर्मचारी?

सोशल मीडिया पर बताई ये परेशानी

युवक के अनुसार वह दोनों हैदराबाद में किराए पर रहते हैं, उनका 3BHK का फ्लैट है। दोनों दो माह पूर्व ही यहां रहने आए हैं। उनके फ्लैट में पहले से एक महिला घरेलू नौकरानी के रूप में काम पर लगी हुई है। आगे सोशल मीडिया पोस्ट में बताया गया कि उस महिला को तेलुगु आती है और उन्हें हिंदी। वह उनसे हिंदी में बात नहीं कर पाती और वह उससे तेलुगु में। आगे कहा गया कि वह काम अच्छा करती है लेकिन मेरा दोस्त अब उसे हटाने की सोच रहा है।

यूजर कर रहे कमेंट 

इस पोस्ट पर बड़ी संख्या में लोग कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा मेरी नौकरानी भी तेलुगु बोलती है, मुझे कभी इससे कोई दिक्कत नहीं आई। एक अन्य ने कहा गूगल ट्रांसलेटर का यूज कर लो। कई यूजर नौकरानी को हटाने के फैसले को गलत बताया है।

ये भी पढ़ें: Wayanad Landslide: क्या थी वायनाड हादसे के पीछे की वजह? पर्यावरण मंंत्री ने किया खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Hyderabad news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement