खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

2500 से ज्यादा छात्रों के UPSC में चयन का दावा, IAS अवनीश शरण ने इस कोचिंग पर उठाए सवाल 

आईएएस अवनीश शरण ने दीवार पर लगे एक पोस्टर की फोटो शेयर की है। इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। आईएएस अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं।
10:58 PM Jul 23, 2024 IST | Amit Kasana
IAS, Awanish Sharan
Advertisement

IAS Awanish Sharan share a post: आईएएस अवनीश शरण अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए चर्चा में बने रहते हैं। इस बार भी उनके एक पोस्ट की चर्चा हो रही है। इस पोस्ट में उन्होंने एक दीवार पर लगे पोस्टर की फोटो अपने X अकाउंट पर डाली है। ये पोस्टर एक कोचिंग सेंटर का है। जिस कोचिंग का ये पोस्टर है उसका दावा है उनकी कोचिंग से अभी तक करीब 2500 से अधिक छात्रों का आईएफएस, आईएएस और अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में चयन हो चुका है।

Advertisement

आईएएस के पोस्ट पर यूजर्स जमकर कर रहे कमेंट 

आईएएस अवनीश शरण ने इस पोस्टर की फोटो शेयर करते हुए कोचिंग चलाने वाले टीचर से सवाल करते हुए पूछा- अजब सर, कृपया उन 2500 चयनित अधिकारियों की लिस्ट शेयर करें। आईएएस के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा इसी तरह बेरोजगार लोग ठगे जाते हैं। एक अन्य ने लिखा अब जब नाम ही "अजब" है तो "गजब" तो होगा ही। एक यूजर्स ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की।

आईएएस ने इससे पहले शेयर किए थे अपने मार्क्स

इससे पहले छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अवनीश शरण ने सोशल मीडिया पर अपने मार्क्स शेयर किए थे। दरअसल, अपने इस पोस्ट से वह उस समय छत्तीसगढ़ के छात्र-छात्राओं को पॉजिटिव संदेश देने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में जिन छात्रों के खराब मार्क्स आए हैं वह कुछ गलत स्टेप उठाने से पहले एक बार मेरा 10वीं का रिजल्ट देख लें। उन्होंने आगे बताया था कि उनके 10वीं में 44.5 अंक आए थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें: मशहूर इन्फ्लुएंसर MotoTanya की एक्सीडेंट से मौत, रेसर बाइक के शौक ने छीन ली जिंदगी

ये भी पढ़ें:  जिला कलेक्टर के खिलाफ वारंट जारी, जानें क्या है मामला

Advertisement
Tags :
Awanish Sharan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement