Advertisement

'इंदिरा की तरह...' ममता को लेकर इंस्टा यूजर के पोस्ट पर बवाल, कोलकाता पुलिस एक्टिव

West Bengal Mamata Banerjee News: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ एक भड़काऊ पोस्ट करने के लिए एक युवती को गिरफ्तार किया गया है। मामले पर कोलकाता पुलिस ने बयान जारी किया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। फाइल फोटो

West Bengal Mamata Banerjee News: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ एक इंस्टा यूजर के पोस्ट से बवाल मच गया है। ये पोस्ट काफी भड़काऊ है। इस पोस्ट के लिए इंस्टा यूजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये इंस्टा यूजर एक लड़की थी, जो इंस्टाग्राम पर KirtiSocial नाम से हैंडल चलाती है। ये पूरा मामला उस समय सामने आया है जब कोलकाता स्थित आरजी कर अस्पताल में हुई रेप और मर्डर की घटना के खिलाफ डॉक्टरों में आक्रोश है। आम लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं और बंगाल के बाहर भी प्रोटेस्ट चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः 14 चोटें, खुली आंखें, प्राइवेट पार्ट कुचला… कोलकाता रेप-मर्डर में नए खुलासे

'ममता को इंदिरा की तरह...'

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी युवती का नाम कीर्ति शर्मा है। उस पर देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हत्या के लिए लोगों को उकसाने का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी युवती ने इंस्टा पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'ममता बनर्जी को इंदिरा गांधी की तरह गोली मारो। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते, तो मैं आपको निराश नहीं करूंगी।'

ये भी पढ़ेंः लड़की से रेट पूछने वाले मनचलों तक कैसे पहुंची पुलिस? नोएडा में कर रही थी कैब का इंतजार

कोलकाता पुलिस का बयान

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकाता पुलिस ने इस मामले पर बयान जारी किया है। पुलिस ने कहा कि KirtiSocial नाम की इंस्टाग्राम आईडी वाले आरोपी के संबंध में एक शिकायत प्राप्त हुई है। यूजर ने हाल ही में आरजी कर अस्पताल से जुड़ी घटना को लेकर तीन इंस्टाग्राम स्टोरी अपलोड की थीं। पोस्ट में पीड़िता की तस्वीर और पहचान शामिल है, जो काफी आपत्तिजनक है।

पुलिस ने कहा कि इसके साथ ही आरोपी ने दो और स्टोरी शेयर की हैं, जिनमें पश्चिम बंगाल की माननीय मुख्यमंत्री को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं और जान से मारने की धमकी दी थी। ये टिप्पणियां भड़काऊ हैं और सामाजिक अशांति पैदा कर सकते हैं और समुदायों के बीच नफरत बढ़ा सकते हैं।

Open in App
Tags :