चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL फैन की पीट-पीट कर हत्या, Rohit Sharma के आउट होने का जश्न मनाया, 2 गुट भिड़ गए आपस में

IPL Fan Beaten Till Death: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में क्रिकेट के फैन की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बुजुर्ग ने अस्पताल में दम तोड़ा। पुलिस ने केस में आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराएं भी जोड़ दी है। वहीं वारदात क्यों अंजाम दी गई, इसका खुलासा पुलिस ने किया।
07:56 AM Apr 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
IPL Fan Murder Maharashtra Kolhapur
Advertisement

IPL Fan Beaten Till Death: देश में IPL के फैन की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। वारदात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में अंजाम दी गई। एक बुजुर्ग को पीट-पीट कर मार दिया गया। उसका कसूर इतना था कि वह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का विकेट गिरने की खुशी मना रहा था।

Advertisement

यह देखकर IPL के दूसरे फैन भड़क गए और बुजुर्ग व उसके भतीजे पर जानलेवा हमला कर दिया। इस मारपीट में गंभीर रूप से घायल शख्स में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने 2 युवकों को मारपीट करने के आरोप में हिरासत में लिया था, लेकिन बुजुर्ग की मौत होने के बाद केस में हत्या की धारा 302 भी जोड़ दी गई है।

 

Advertisement

बुधवार को किया गया बुजुर्ग पर हमला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक की पहचान बंदोपंत टिबिले (63) के रूप में हुई है। गत बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच मैच हुआ था, लेकिन इस मैच में जब रोहित शर्मा आउट हुए तो बंदोपंत खुशी मनाने लगे। यह देखकर बलवंत झांजगे (50) और उसका भतीजा सागर भड़क गया। वे बंदोपंत के साथ बहस और गाली गलौज करने लगे। इस बहसबाजी में उन्होंने बंदोपंत पर हमला कर दिया। दोनों ने उसे लाठियों से पीटा। करवीर तहसील के हनमंतवाड़ी गांव में हुई मारपीट के दौरान दोनों पक्षों की तरफ से विरोधी टिप्पणियां भी की गई थीं। घायल बंदोपंत के उसके परिजनों ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें:‘व्हाट्सऐप पर डील, घंटे के हिसाब से पेमेंट; OTT के लिए अडल्ट मूवी बनाने वाले लड़के-लड़कियों के 5 खुलासे

सिर में गंभीर चोट लगने से हुई मौत

करवीर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर किशोर शिंदे ने बताया कि पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पहले उन पर मारपीट और हत्या का प्रयास करने के आरोप में केस दर्ज किया गया, लेकिन शनिवार देररात बंदोपंत ने दम तोड़ दिया। इसके बाद केस में हत्या की धाराएं जोड़ दी गई हैं। सिर में गहरी चोट लगने के कारण उसकी मौत हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मृतक और आरोपियों के बीच रोहित शर्मा के आउट होने के बाद बहसबाजी हुई। आरोपी बोले कि क्या हुआ जो रोहित आउट हुआ, मैच तो मुंबई ही जीतेगी, लेकिन बंदोपंत ने कहा कि दीवार तो टूट गई, अब किला कैसे बचाएंगे? यह सुनकर आरोपी भड़क गए थे।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक! महिला को थप्पड़ों से पीटा, जातिसूचक शब्द भी बोले; बुजुर्ग ने किसी तरह छूटकर बचाई जान

Advertisement
Tags :
IPL 2024ipl matchipl news
Advertisement
Advertisement