चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हद है! वंदे भारत ट्रेन में मंगाया खाना तो दाल में निकला कॉक्रोच, लापरवाही पर IRCTC ने दिया जवाब

Cockroach in IRCTC Food: वंदे भारत ट्रेन के खाने में कॉक्रोच की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कई लोगों ने इसे लेकर IRCTC पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं अब IRCTC ने भी इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।
12:51 PM Jun 21, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Cockroach in IRCTC Food: देश की फास्टेस्ट ट्रेनों में शुमार वंदे भारत का क्रेज लोगों पर आज भी बरकरार है। वंदे भारत में सफर करना कई लोगों का सपना है। तेज रफ्तार के अलावा वंदे भारत ट्रेन अत्याधुनिक सुविधाओं से भी लेस है। जाहिर है इस ट्रेन में सफर करने वाले ज्यादातर यात्री खाने का स्वाद चखना नहीं भूलते हैं। लेकिन अगर उसी खाने में कॉक्रोच निकल आए तो सवाल उठना स्वाभाविक है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है भोपाल से आगरा जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस में, जहां दाल में कॉक्रोच देखकर सभी के होश उड़ गए हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

खाने में मिले कॉक्रोच की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ऐसे में कई लोग रेलवे की लापरवाही पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। खाने में निकले कॉक्रोच की ये फोटो एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट की है। साथ ही यूजर ने IRCTC और रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को भी टैग किया है। यूजर ने दाल में तैरते कॉक्रोच की फोटो शेयर करते हुए लिखा 18 जून 2024 को मेरे आंटी और अंकल वंदे भारत ट्रेन में बैठकर भोपाल से आगरा के लिए रवाना हुए थे। उन्हें IRCTC के द्वारा दिए गए खाने में कॉक्रोच मिला है। कृप्या इस पर सख्त कार्रवाई करते हुए विक्रेता के खिलाफ कड़े कदम उठाए जाएं। साथ ही रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ये सुनिश्चित करें कि ऐसा दोबारा नहीं होगा।

IRCTC ने मांगी माफी 

ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो IRCTC ने भी इस पर अपनी सफाई पेश की है। पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए IRCTC ने लिखा कि सफर के दौरान आपके खराब अनुभव के लिए हम माफी मांगते हैं। मामले पर गंभीरता से जांच की जाएगी और दोषियों को दंडित किया जाएगा।

Advertisement

पैक्ड फूड पर उठे सवाल

हालांकि पैकेट वाले खाने में इस तरह की चीजें मिलने कोई नहीं बात नहीं है। इससे पहले भी मुंबई में आइसक्रीम ऑर्डर करने पर उसमें इंसान की कटी हुई उंगली निकली थी। वहीं गुजरात में एक चिप्स के पैकेट में सड़ा हुआ मेंढ़क मिला था। वहीं वंदे भारत ट्रेन के खाने में कॉक्रोच मिलने से हर तरफ हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें- साल का सबसे लंबा द‍िन, योग दिवस ही नहीं, इस वजह से भी खास है आज का दिन

 

Advertisement
Tags :
irctc foodVande Bharat train
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement