चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'लोगों को गोली मारने वाला मेंटली ठीक!' चार्जशीट में खुलासा; किस बात पर चलती ट्रेन में किया था 4 लोगों का मर्डर?

Jaipur Mumbai central superfast express murder case: चलती ट्रेन में साथी समेत 4 लोगों का मर्डर करने वाला आरोपी मेंटली सही है। इस बात का खुलासा पुलिस ने चार्जशीट में किया है। आरोपी ने 31 जुलाई को हत्याकांड को अंजाम दिया था। उस वक्त कहा गया था आरोपी की मानसिक स्थिति सही नहीं है।
12:19 PM Oct 23, 2023 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Jaipur Mumbai central superfast express murder case: जयपुर-मुंबई सेंट्रल सुपरफास्ट एक्सप्रेस में मर्डर करने का आरोपी मेंटली सही है। उसे कोई मानसिक दिक्कत नहीं है। मामले की जांच कर रही रेलवे पुलिस की ओर से खुलासा किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में चार्जशीट दायर कर दी है। आरोपी जवान चेतन सिंह है। जिसने 31 जुलाई को चलती ट्रेन में साथी समेत 4 लोगों का मर्डर कर दिया था। आरोपी से वारदात में इस्तेमाल की गई राइफल को भी रिकवर कर लिया गया था। कांस्टेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से हत्याकांड को अंजाम दिया था।

Advertisement

1000 पन्नों का आरोप पत्र, 150 गवाहों के बयान

उस वक्त कयास लगे थे कि शायद उसकी मानसिक हालत सही नहीं थी। लेकिन अब पुलिस ने पूरी बात क्लीयर कर दी है। जीआरपी की ओर से आरोप पत्र दायर किया गया है। बताया गया है कि वारदात के समय आरोपी मानसिक तौर पर पूरी तरह स्वस्थ था। उसे पता था कि क्या कर रहा है। जीआरपी की ओर से 1000 पन्नों का आरोप पत्र मुंबई कोर्ट में दायर किया गया है।

यह भी पढ़ें-Watch Video: थोड़ी दूर थी मौत…ऐन मौके पर फरिश्ता बनकर आया कांस्टेबल, बचाई बच्चे और मां की जान

मामले में 150 से अधिक गवाहों के बयान रिकॉर्ड किए गए हैं। वहीं, जज के सामने 3 लोगों के बयान लिए गए हैं। जांचकर्ताओं ने सीसीटीवी फुटेज पर भी भरोसा किया है। जिसमें आरोपी डिब्बों के बीच घूमते दिख रहा है। वारदात के बाद कहा जा रहा था कि आरोपी गुस्सैल और मानसिक अस्थिर हो सकता है। कांस्टेबल ने मुस्लिम को लेकर कमेंट किया था। जिसका एएसआई ने विरोध किया था।

Advertisement

चारों लोगों के अलग-अलग मिले थे शव

आरोपी ने उसे गोली मार दी थी। इसके बाद 3 और लोगों को शूट किया था। एक वीडियो में वह किसी धर्म और पाकिस्तान को लेकर गलत शब्द बोलते दिख रहा था। जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस (12956) में ऑटोमैटिक राइफल से वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके बाद दूसरे डिब्बे में जाकर आरोपी ने 3 और लोगों को शूट किया था। ट्रेन गुजरात से महाराष्ट्र जा रही थी कि पालघर रेलवे स्टेशन के पास वारदात हुई थी।

ट्रेन के कोच बी-5 में हत्याकांड हुआ। चारों लोगों के शव अलग-अलग मिले थे। मृतक एएसआई टीका राम था। सुबह 5 बजकर 23 मिनट पर फायरिंग के बाद आरोपी दहिसर स्टेशन के पास से फरार हुआ था। चेतन और टीका राम एस्कॉर्ट ड्यूटी पर थे, जब विवाद हो गया था।

(elemergente)

Advertisement
Tags :
Crime Newsfour murdersJaipur NewsJaipur-Mumbai Central Superfast ExpressMumbai NewsMurder ConstableMurder in Trainmurder newsPalghar Station
Advertisement
Advertisement